Expand

CM का Kangra प्रवास दो फरवरी से, मटौर में होगी पहली जनसभा

CM का Kangra प्रवास दो फरवरी से, मटौर में होगी पहली जनसभा

- Advertisement -

धर्मशाला। सीएम वीरभद्र सिंह दो से पांच फरवरी तक जिला कांगड़ा के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान सीएम करोड़ों रुपयों की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं का लोकार्पण व आधारशिला रखेंगे। सीएम दो फरवरी को प्रातः साढ़े दस बजे नूरपुर के भडियाड़ा में भडियाड़ा पेयजल आपूर्ति की आधारशिला रखने के उपरांत सवा ग्यारह बजे कांगड़ा में गौसदन का उद्घाटन तथा माता ब्रजेश्वरी मंदिर के सामुदायिक भवन की आधारशिला रखने के उपरांत मटौर में भारी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा तकीपुर में दोपहर अढ़ाई बजे पेयजल योजना की आधारशिला रखेंगे।

  • करोड़ों रुपए की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण,आधारशिला

सीएम दो फरवरी को ही दोपहर तीन बजे देहरा विधानसभा क्षेत्र के बनखंडी में विभिन्न पेयजल योजनाओं के संवर्धन की आधारशिला रखने के उपरांत जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम सायं चार बजे घेड़ मानगढ़ में हाई स्कूल के भवन की आधारशिला रखेंगे तथा पौने पांच बजे देहरा डीएसपी के आवासीय भवन का लोकार्पण करेंगे। सीएम तीन फरवरी को ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र में प्रातः साढे़ दस बजे लगड़ू गांव में पेयजल योजना लगड़ू-हरदीपुर, नकेड़ खड्ड पर बने पुल व वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लगड़ू के अतिरिक्त भवन की आधाशिला रखेंगे। जबकि वेटरनरी अस्पताल व आर्युवेदिक स्वास्थ्य केन्द्र का शुभारंभ करने के उपरांत लगड़ू में जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम दोपहर 12 बजे डोला खरयाना में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के स्टाफ क्वाटर तथा वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के अतिरिक्त भवन की आधारशिला रखेंगे। इसके उपरांत दोपहर सवा एक बजे वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थिल, बारी कलां के अतिरिक्त भवन तथा दुर्ग खड्ड पर निर्मित होने वाले पुल की आधारशिला रखेंगे। इसी दिन सीएम तीन बजे खुंडियां में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के साइंस ब्लॉक और सहायक अभियंता कार्यालय भवन का लोकार्पण करेंगे। जबकि लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह के अतिरिक्त कार्य व स्टेडियम की आधारशिला रखने के उपरांत खुंडियां में ही जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि सायं पांच बजे ज्वालामुखी में मातृसदन का लोकार्पण करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है