Expand

वीरभद्र सिंह दूर करेंगे खेल व टीसीपी विधेयकों की अड़चनें

वीरभद्र सिंह दूर करेंगे खेल व टीसीपी विधेयकों की अड़चनें

- Advertisement -

शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह कूटनीति के माहिरों में से एक हैं। उन्हें सीधी के साथ ही टेढ़ी अंगुली से भी घी निकालना आता है। cm-shimala1मगर वे अक्सर सीधी अंगुली से ही घी निकालने में विश्वास रखते हैं। प्रदेश के दो सबसे अहम विधेयकों खेल व टीसीपी संशोधन को अमलीजामा पहनाने में भी वह ऐसा ही कर रहे हैं। वे राज्यपाल से बिना टकराव लिए इन्हें पास कराना चाहते हैं।

  • राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व पीएम लाल बहादुर को दी श्रद्धाजंलि

हालांकि कभी उनका रुख गर्म भी हो जाता है। बावजूद इसके उन्होंने साफ़ कर दिया है कि राजभवन में अगर बिल लंबित पड़े हैं तो कोई बात नहीं। उनकी अड़चनों को दूर किया जाएगा। अड़चनें आती रहती हैं।

  • बता दें कि खेल विधेयक राज्यपाल के पास उनके पदभार ग्रहण करने के पहले से ही लंबित पड़ा है, जबकि टीसीपी संशोधन विधेयक मानसून सत्र के बाद से लंबित है।
  • इसे भी राज्यपाल ने रोक दिया है। वीरभद्र सिंह ने इससे पहले रिज पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और उसके बाद सीटीओ पर पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धाजंलि अर्पित की।
  • कॉफी चुस्कियां लेना नहीं भूले वीरभद्र सिंहcm-shimala3
    सीएम वीरभद्र सिंह अपनी आदत और इरादों के पक्के हैं। उनकी इच्छा को कोई टाल नहीं सकता।

    • सीएम हर साल रिज व सीटीओ पर महात्मा गांधी और लाल बहादुर को श्रद्धाजंलि देने के बाद शिमला के मॉल रोड स्थित कॉफी हाउस में कॉफी की चुस्कियां लेना नहीं भूलते।

    रविवार को भी उन्होंने ऐसा ही किया। लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धाजंलि देने के बाद सीएम अपने कैबिनेट सहयोगियों विद्या स्टोक्स, ठाकुर सिंह भरमौरी, सीपीएस नन्द लाल व मेयर संजय चौहान और डिप्टी मेयर टिकेंद्र पंवर के साथ कॉफी पी। इस दौरान उन्होंने काफी गपशप भी की और
    खूब ठहाके लगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है