Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

शर्मनाकः चॉकलेट लेने गई मासूम बनी हवस का शिकार

शर्मनाकः चॉकलेट लेने गई मासूम बनी हवस का शिकार

- Advertisement -

Child Rape Case : रेवाड़ी। एक अधेड़ व्यक्ति ने सात वर्षीय मासूम को पहले अपनी हवस का शिकार बनाया है और उसे जान से मारने की धमकी दी। ऐसे में मासूम बच्ची डर गई और उसने घर में कुछ नहीं बताया। लेकिन जब बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। जहां उन्हें पता चला कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। परिजनों के पूछने पर बच्ची ने पूरी घटना का खुलासा किया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें 17 अप्रैल को चौथी कक्षा में पढ़ने वाली ये मासूम पड़ोस में ही बने एक जरनल स्टोर से चॉकलेट लेने गई थी, जहां करीब 50 वर्षीय सुभाष नामक दुकानदार ने बच्ची को अंदर खींच लिया और उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। इसके बाद बच्ची अपने घर लौट आई, लेकिन डर के मारे लड़की ने इस बारे में परिजनों को कुछ नहीं बताया। लेकिन जब पीड़ित बच्ची की तबीयत खराब होने लगी तो परिजनों ने उसे डॉक्टर दिखाया, जहां उन्हें पता चला कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। परिजनों के पूछने पर बच्ची ने पूरी घटना का खुलासा किया।


Child Rape Case : आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए शिकायत के आधार पर बच्ची का मेडिकल कराकर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।  वहीं, जांच अधिकारी मुनिया देवी का कहना है कि बेटियों को बचाने और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए भले ही सरकार व सामाजिक संगठनों की ओर से जागरुकता अभियान चलाए जाते हों। लेकिन, संकीर्ण मानसिकता वाले ऐसे लोग बेटियों की राह में रोड़ा बने हुए है। ऐसे में जरुरी है की दोषी लोगों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाए।

ये भी पढ़ें  : पति ने बेचा, 8 दरिंदों ने बंधक बनाकर 2 माह तक किया Gangrape

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है