Covid-19 Update

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

पिता के जन्मदिन पर बेटे ने स्वर्ग में भेजा पत्र, जवाब क्या आया- देखें वीडियो

पिता के जन्मदिन पर बेटे ने स्वर्ग में भेजा पत्र, जवाब क्या आया- देखें वीडियो

- Advertisement -

एक पत्र जो सीधा स्वर्ग को भेजा गया है और बाकायदा उसका जवाब भी आया है। क्या आप इस बात पर यकीन कर सकते हैं, करना होगा, क्योंकि ऐसा हुआ है। इस खबर को पढ़ने के साथ-साथ आपके लिए एक वीडियो भी इसी से जुड़ा हम लेकर आए हैं ताकि आपको पूरा माजरा समझने में आसानी हो। ये एक ऐसा पत्र है, जो सात साल के बच्चे ने अपने दिवंगत पिता को उनके जन्मदिन पर लिखा है। पत्र मिलते ही पोस्टल डिपार्टमेंट (Postal Department) भावुक हो उठा है, इसी के चलते वहां से बच्चे को पत्र को जवाब भी भेजा गया है। इसका सबूत सोशल मीडिया में वायरल हो रही एक पोस्ट में मिल रहा है। दरअसल, इस पोस्ट पर स्कॉटलैंड (Scotland) के वेस्ट लोथियान में रहने वाले सात साल के जैस हैडमैन का अपने पिता को उनके जन्मदिन पर लिखा हुआ पत्र शेयर किया गया है।


यह भी पढ़ें-नए साल के पहले दिन बन रहा है विशेष संयोग, ऐसा करने से मिलेंगे पैसे

पत्र को जैस की मां टैरी कोपलैंड ने अपने फेसबुक अकाउंट (Facebook Account) पर शेयर किया है। जैस हैडमैन और उनकी 10 साल की बहन नीव हर साल अपने पिता को उनके जन्मदिन पर पत्र लिखते हैं। इस साल भी जैस ने अपने पिता को उनके जन्मदिन पर एक पत्र लिखा है जो उन्होंने स्वर्ग के लिए भेजा। बीबीसी (BBC) की एक खबर के मुताबिक जैस हैडमैन के पिता की वर्ष 2014 में मौत हो गई थी। जैस का ये खत जब ब्रिटिश रॉयल मेल (British Royal Mail) के असिस्टेंट डिलीवरी ऑफिस मैनेजर सीन मैलीगन को मिला तो वो हैरान हो गए। क्योंकि बच्चे ने ये खत अपने अपने पिता के नाम स्वर्ग में भेजा था। उन्होंने बच्चे को इस पत्र का जवाब देने के बारे में सोचा। उसके बाद ब्रिटेन के पोस्टल डिपार्टमेंट ने इस खत का जवाब भी बच्चे को दिया।

पोस्टल डिपार्मेंट ने जवाब में लिखा है, स्वर्ग में पत्र भेजना काफी मुश्किल रहा। रास्ते में स्टार्स आए और कई ऐसी चीजें आईं जिसका सामना करके स्वर्ग में पहुंचना मुश्किल था, लेकिन हमने लेटर को स्वर्ग में पहुंचा दिया है। रॉयल मेल की रिपोर्ट में बताया गया है कि बच्चे के पत्र से पूरा पोस्टल डिपार्टमेंट काफी भावुक हो गया। इसलिए ही जवाब लिखना जरूरी समझा। जैस ने पत्र में पोस्ट के लिए लिखा था मिस्टर पोस्टमैन क्या आप इस पत्र को स्वर्ग (Heaven) में डिलीवर कर देंगे। ये मेरे पापा के लिए है उनका जन्मदिन है। बच्चे की मां टेरी के फेसबुक पर पोस्ट इस लेटर को काफी पसंद किया जा रहा है। टेरी ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा मेरा बेटा पत्र पाकर बहुत भावुक हो गया है और वह पिता तक पत्र पहुंचाने की बात से वह बहुत खुश है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है