Expand

वनमानुष से करा रहे थे वेश्यावृत्ति, चेन से बांधकर ढेरों लोगों ने बनाए संबंध

खूबसूरत दिखाने के लिए पहनाते थे गहने, चेन से बांधकर रखा

वनमानुष से करा रहे थे वेश्यावृत्ति, चेन से बांधकर ढेरों लोगों ने बनाए संबंध

- Advertisement -

बाली। वनमानुष से वैश्यावृत्ति कराने का एक दिल दहला देने वाला मामला इंडोनेशिया में सामने आया है। वहां की एक मादा वनमानुष को राहत कर्मियों ने वेश्यावृत्ति के चंगुल से बाहर निकाला है। 2003 में बहुत कम उम्र में उसे इस गलत धंधे में धकेला गया और अब तक ढेरों लोगों ने चेन से बांधकर उसके साथ संबंध बनाए हैं। हालत यह है कि अब यह मादा वनमानुष मर्द को देखते ही उससे दूर भागने लगती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पोनी नाम की मादा वनमानुष को फरवरी 2003 में बॉर्नियो जंगल से तब चुरा लिया गया था, जब वह बहुत छोटी थी। उसे एक वेश्यालय में रखा गया था, जहां ताड़ की खेती करने वाले किसान दो पौंड देकर उसके साथ संबंध बनाते थे। यह सिलसिला कई सालों तक चला। उसे चेन से बांधकर रखा जाता था।

शरीर पर परफ्यूम डालकर करते थे जबर्दस्ती

वनमानुष को वेश्यालय से बचाने वाले राहतकर्मियों का कहना है कि उसके शरीर पर आने वाले बालों को हटा दिया गया है। उसे ग्राहक के सामने किसी महिला की तरह पेश किया जाता था। उसे खूबसूरत दिखाने के लिए गहने पहनाए जाते थे और परफ्यूम डाला जाता था। इस मादा वनमानुष को इस काम के लिए ट्रेन किया गया ताकि वह ग्राहकों को खुश कर सके। उसे एक चेन से बांधकर रखा जाता था।

जब भी दरवाजे पर कोई दिखता वह समझ जाती थी कि ग्राहक को लाया गया है और अब उसके साथ जबरदस्ती की जाएगी। लगातार हैवानियत होने के कारण वह मर्दों को देखकर सहम जाती है। कोई मर्द जब उसके पास जाता है, तो वह दूर भागने की कोशिश करती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है