×

Taal Chowk पर चक्का जाम

Taal Chowk पर चक्का जाम

- Advertisement -

हमीरपुर। युवकों से हुई मारपीट और फिर पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश ताल के लोगों ने आज मुख्य चौराहे पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए गंभीर नहीं है, साथ ही लोगों ने पुलिस पर जांच सही ढंग से न करने का भी आरोप लगाया।


  • hmr-17युवकों की पिटाई और पुलिस कार्रवाई से नाखुश लोगों ने दिया धरना

गौर रहे कि मंगलवार रात यहां हुए झगड़े में ताल के युवकों को जमकर पीटा गया था, जब ग्रामीण अपनी समस्या लेकर पुलिस के पास गए तो वहां भी उन्हें कार्रवाई को लेकर सिर्फ आश्वासन ही मिला, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने बुधवार सुबह ताल चौक पर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। उधर, एसपी और एसडीएम भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाया भी, साथ ही इस मामले में उचित कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया, जिसके बाद लोगों ने जाम को खोला।

hmr-9गौर रहे कि जिला के ताल से जाहू संपर्क  मार्ग पर सुबह आठ  बजे से लेकर दोपहर बारह बजे तक लोगों ने चक्का जाम कर दिया। करीब चार घंटे तक चले चक्का जाम में महिलाओं ने बीच सड़क पर बैठकर रात को हुई  मारपीट के आरोपी युवकों को पकड़ने की मांग की। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि रात के समय पुलिस थाना हमीरपुर को इस बारे में  फोन सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस ने गाड़ी न होने का बहाना किया और कोई कार्रवाई नहीं की। मंगलवार रात करीब नौ बजे ताल बाजार में बाइक पर जा रहे भ्याड गांव के एक युवक को ताल के ही तीन युवकों ने गंभीर रूप से पीट दिया, जिसमें युवक काफी जख्मी हो गया। वहीं मौके पर हमीरपुर पुलिस  को  सूचना देने के बावजूद  पुलिस के न पहुंचने  पर ग्रामीणों में खूब रोष पनपा और सुबह तक भी आरोपी युवकों को न पकड़े जाने पर गुस्साए ग्रामीणों ने चार घंटे तक संपर्क मार्ग पर धरना प्रदर्शन किया। 

hmr-19सुबह मौके पर एसपी अजय बौध, एसडीएम अरिंदम चौधरी, एसएचओ कुलदीप सिंह भी पुलिस टीम के साथ पहुंचे, लेकिन काफी देर तक  समझाने पर भी गुस्साए ग्रामीण नहीं माने और आरोपी युवकों को पकड़ने की मांग पर अड़े रहे, जिस कारण यातायात पूरी तरह से बाधित रहा। बाद में पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ने का आश्वासन देकर चक्का जाम खुलवाया। गुस्साए ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि रात के समय युवक की बिना वजह  पिटाई की गई और बाद में शराबी युवकों ने बाजार में भी हुड़दंग मचाया। लोगों का कहना है कि रात के समय पुलिस को बुलाने पर पुलिस भी मौके पर नहीं पहुंची और पुलिस का एक ही जवाब आया कि थाने में गाड़ी नहीं है और पुलिस थाने में आकर एफआईआर दर्ज करवाओ। वहीं, एसपी हमीरपुर अजय सिंह बौध ने बताया कि मारपीट के आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि ताल बाजार के आसपास शाम व रात के समय रोजाना गश्त की जाएगी, ताकि शरारती तत्वों पर शिंकजा कसा जा सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है