Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

एकतरफा प्यार में पागल CISF कमांडेंट ने रची IAS के पति को फंसाने की साजिश, कार में रख दी चरस

एकतरफा प्यार में पागल CISF कमांडेंट ने रची IAS के पति को फंसाने की साजिश, कार में रख दी चरस

- Advertisement -

नई दिल्ली। एकतरफा प्यार में पागल सीआईएसएफ (CISF) के कमांडेंट ने महिला आईएएस (IAS) के पति को ड्रग्स के मामले में फंसाने की साजिश रची। हालांकि कमांडेंट की चालाकी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दिल्ली पुलिस ने उसका पर्दाफाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके एक दोस्त को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें :-जेल में कैदियों का हंगामा : डिप्टी जेलर समेत चार सिपाहियों की पिटाई, कर रहे पथराव


जानकारी के अनुसार सीआईएसएफ के कमांडेंट रंजन प्रताप सिंह (44) ने राजस्थान कैडर की महिला आईएएस के साथ मसूरी (Mussoorie) में फाउंडेशन कोर्स किया था। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लग गई थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला आईएएस कुछ दिनों से आरोपी का फोन नहीं उठा रही थी। इस बात से आरोपी नाराज हो गया था और उसने महिला आईएएस के पति को फंसाने का प्लान बनाया। सीजीओ कांपलेक्स में इलेक्ट्रॉनिक निकेतन के पास एक कार में संदिग्ध समान होने की सूचना सीआईएसएफ को मिली थी। उसके बाद कार की तलाशी ली गई तो उसमें 550 ग्राम चरस निकली। कार के मालिक की जब पहचान की गई तो वह राजस्थान के एक सीनियर आईएएस अधिकारी के पति के नाम की थी जो विदेश मंत्रालय के कार्यालय में सलाहकार के रूप में काम करते हैं।

पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर थाने में बैठा लिया, लेकिन तब सीसीटीवी फुटेज (Cctv footage) के आधार पर देखा गया कि पर्दे लगी एक कार से 2 लोग आकर इस अधिकारी के कार में कुछ रख रहे हैं। बाद में पता चला कि यह काम सीआईएसएफ के एक अधिकारी का है। सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद पुलिस ने साकेत निवासी कमांडेंट रंजन प्रताप सिंह और उसके वकील साथी नीरज चौहान को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। दोनों ने आईएएस के पति की कार में चरस रखने की बात स्वीकार कर ली। आरोपी ने बताया वह महिला आईएएस से बदला लेना चाहता था। लोधी कॉलोनी पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर कमांडेंट को एक दिन के रिमांड पर लिया है। नीरज चौहान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है