×

ABVP और SFI के छात्रों के बीच झड़प

ABVP और SFI के छात्रों के बीच झड़प

- Advertisement -

कुल्लू। महाविद्यालय में एबीवीपी छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार की शिक्षा विरोधी नीतियों के खिलाफ धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया। इस धरने-प्रदर्शन में एबीवीपी के  सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।कॉलेज परिसर में धरने-प्रदर्शन के दौरान आधा दर्जन एबीवीपी व एसएफआई छात्र कार्यकर्ताओं में हल्की झड़प हुई और कॉलेज प्राध्यापकों के आने से कुछ देर के बाद झगड़ा शांत हो गया। वहीं, एबीवीपी के प्रेस सचिव अनिल शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि एबीवीपी ने आज से 30 मार्च को होने वाली छात्र आक्रोश रैली का आगाज किया है और प्रदेश सरकार की शिक्षा विरोधी नीतियों के खिलाफ हजारों छात्र कार्यकर्ता भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि वामपंथी छात्र संगठन देश में माहौल खराब कर रहे हैं।


  • रैली के दौरान आधा दर्जन छात्रों के बीत हुई हाथापाई
  • ​एबीवीपी ने एसएफआई पर लगाया कॉलेज में माहौल खराब करने का आरोप

उन्होंने कहा कि आज कुल्लू कॉलेज में एबीवीपी छात्र कार्यकर्ता पर एसएफआई के छात्र संगठन के छात्रों ने भी प्रहार किया, जोकि छात्र हित के लिए लड़ रहे छात्रों की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि देश में वामपंथी छात्र संगठन दहशत का माहौल बना रहे हैं और राष्ट्र विरोधी नारेबाजी कर रहे हैं, जिससे देश में रह रहे लोगों एकता अखंडता को खतरा पैदा कर रहे है। उन्होंने एसएफआई छात्र संगठन को नसीहत देते हुए कहा कि लड़ना है तो शिक्षा व छात्र विरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ो, ताकि शिक्षा में सुधार हो सके। और एक अच्छे राष्ट्र का नागरिक का निर्माण हो सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है