Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

टांडा: मरीज ने झटका हाथ तो Doctor ने जड़ दिया थप्पड़, फिर शुरू हुआ दे-दना-दन

टांडा: मरीज ने झटका हाथ तो Doctor ने जड़ दिया थप्पड़, फिर शुरू हुआ दे-दना-दन

- Advertisement -

कांगड़ा। डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडीकल कॉलेज टांडा (Tanda Medical College) में आज एक पुरुष वार्ड थप्पड़ों की आवाज से गूंजने लगा। मामला ऑर्थो विभाग के पुरुष वार्ड में सामने आया। यहां देहरा के निकटवर्ती गांव का का एक व्यक्ति अमी चंद (70) ऑर्थो विभाग के बैड नंबर-9 पर उपचाराधीन है। दुर्घटना के कारण उसकी टांग व गर्दन में चोटें आई थी, जिसके चलते उसका मंगलवार को दूसरा ऑपरेशन किया गया था। ऑपरेशन के बाद एक पीजी डॉक्टर (Doctor) उसकी मरहमपट्टी कर रहा था। इस दौरान रोगी को दर्द होने पर वह डॉक्टर के हाथ को बार-बार पीछे कर रहा था। जिससे परेशान डॉक्टर ने उसको थप्पड़ (Slap) जड़ दिया।

इसी दौरान वहीं साथ खड़े रोगी का बेटा (Petient) यह बात बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने डॉक्टर को भी थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद डॉक्टर ने भी रोगी के बेटे को थप्पड़ मार दिया। इसी दौरान डॉक्टर के साथ रोगी की पट्टी करने में मदद कर रहा वार्ड ब्वाय (Ward Boy) रोगी के तीमारदारों से उलझ पड़ा। ऐसे में वहां का माहौल तनावपूर्ण हो गया। जिसके चलते सुरक्षा कर्मी ने अन्य वार्डों से सुरक्षा कर्मी बुलाए और मामले को शांत किया। वहीं रोगी के साथ वाले बैड के मरीजों और तीमारदारों ने बताया कि डॉक्टर ने रोगी और तीमारदार व डॉक्टर ने एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ दिए।

उनका कहना है कि जिस तरह रोगी के लिए डॉक्टर भगवान होता हैए उसी तरह डॉक्टर को भी रोगी के इलाज में ऐसा ही व्यवहार करना चाहिए। इस संबंध में टांडा के एमएस डॉ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने सुरक्षा कर्मी को बुलाकर पूरी जानकारी ली तथा मामले की छानबीन करने के आदेश दिए हैं। इसी प्रकार ऑर्थो विभाग के एचओडी एवं कॉलेज के प्रधान डॉ भानु अवस्थी से बात की तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है