Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

Mandi: गोबर के ढेर पर झाड़ियां फेंकने को लेकर हुआ बवाल; भतीजे ने कर दिया चाचा का कत्ल

Mandi: गोबर के ढेर पर झाड़ियां फेंकने को लेकर हुआ बवाल; भतीजे ने कर दिया चाचा का कत्ल

- Advertisement -

करसोग। हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में स्थित उपमंडल करसोग (Karsog) से 5 किलोमीटर की दूरी पर बागशालाना में एक भतीजे ने छोटी सी बात को लेकर अपने चाचा का कत्ल (Murder) कर दिया। मामला सोमवार सुबह 9 बजे का है। बताया गया कि घरेलू विवाद के चलते यह मामला पेश आया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक बृजलाल के पुत्र गंगेश राणा ने पुलिस में बयान दर्ज कराते हुए बताया कि घर से नीचे की तरफ एक रास्ता गुजरता है। उस रास्ते के साथ इनके द्वारा गोबर का ढेर लगवाया गया है।

बेल्चे के वार से बेहोश हो गए बृजलाल; अस्पताल ले जाने पर मृत घोषित

सोमवार सुबह लगभग 9 बजे प्रेम सिंह व प्रेमसिंह की पत्नी काली देवी ने गोबर के ढेर पर झाड़ियां काट कर फेंक दिन, जिसपर गंगेश के पिता बृजलाल अपने भतीजे को समझाने उस जगह पर चले गए। इस दौरान वहां पर दोनों पक्षों के बीच में बहस शुरू हो गई। तभी वहां प्रेम सिंह का बेटा-बहु ओर एक नेपाली व मिस्त्री भी प्रेम सिंह का साथ देने पहुंच गए। इस दौरान प्रेम सिंह ने गंगेश के पिता बृजलाल की पीठ पर बेल्चे से प्रहार किया और बृजलाल बेहोश हो गए। इसके बाद बृजलाल को तुरंत गंगेश द्वारा नागरिक चिकित्सालय करसोग लाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा बृजलाल को मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: कड़छम प्रोजेक्ट में कर्मचारी पर जबरन Retirement का बनाया दबाव, कर ली आत्महत्या

बृजलाल की उम्र लगभग 66 साल है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 147, 148, 149 में मुकदमा दर्ज कर मामले की तहक़ीक़ात शुरू कर दी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया है। थाना प्रभारी रंजन शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सुबह लगभग 9 बजे एक सूचना मिली कि करसोग के बागशालाना में जिमिनी विवाद के चलते एक व्यक्ति को बेल्चे से मार दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल पर हर तथ्य की छानबीन कर रही है। जैसे ही कार्यवाही में कुछ पाया जाता है, जिनके खिलाफ प्रथमिकी दर्ज हुई है गिरफ्तारियां भी की जाएंगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है