Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Sundernagar में फिर खेला गया गुंडागर्दी का खेल

Sundernagar में फिर खेला गया गुंडागर्दी का खेल

- Advertisement -

जवाहर पार्क में दो दिन में पेश आई दूसरी घटना

Beating The Shopkeeper: सुंदरनगर।  नगर परिषद के कर्मिर्यों ने जवाहर पार्क में सरेआम गुंड़ागर्दी का खेल खेला गया है। मंगलवार को जवाहर पार्क मेला स्थल से दुकानदरों को हटाने के नाम पर सफाई कर्मी ने दुकानदार की जम कर पिटाई कर डाली।लगातार दूसरे दिन शहर में सरेआम गुंड़ागर्दी की इस तरह की घटना के सामने आने से दुकानदारों में दहशत है। स्थानीय दुकानदारों ने उक्त घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Beating The Shopkeeper: अधिकारी की  मौजूदगी में की पिटाई

गौर हो कि मेले के समाप्त होने के बावजूद बाहरी राज्य से आए कई दुकानदार दुकानें सजा कर बैठे हुए थे। मोहलत दस दिन पूर्व समाप्त हुई है। हालांकि अधिकतर दुकानें हटा दी गई है। लेकिन कुछ दुकानदार डेरा जमाए हुए थे। जिन्हे प्रशासन के आदेश पर हटाने के लिए पहुंच गए। आरोप है कि अधिकारी की मौजूदगी में राजु सफाई कर्मी ने श्याम लाल की पिटाई कर डाली, उससे पैसे भी उगाहे और कई दुकानों से सामान जब्त किया। श्याम लाल, जमना राम आदि ने आरोप लगाया है कि शुल्क लेने के साथ सामान जब्त करने पर भी मारपीट की गई है। दुकानदारों के साथ मुजरिमों की तरह का बरताव किया गया है। बता दें कि सोमवार को भी भोजपुर बाजार में सरेआम गुंडागर्दी का खेल खेला गया था, जिस में दो युवको ने सरेआम एक युवक की पिटाई कर दी थी।


गुंडागर्दी  मंजूर नहीं होगीः अशोक 

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अशोक शर्मा का कहना है कि सफाई कर्मी द्वारा अधिकारियों के सामने इस तरह की घटना को अंजाम देना निंदनीय कृत्य है। शहर में दुकानदारों के साथ किसी भी तरह की गुंडागर्दी  मंजूर नहीं की जाएगी। उक्त कर्मी की पहले भी शिकायत आई है। इस संबंध में कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: – Hospital की चौथी मंजिल से गिरा व्यक्ति, अस्पताल में हुई Death

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है