Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

सफाई के बाद झाड़ू उठाकर फोटो खिंचवाने निकली Solan नगर परिषद की दो टीमें

सफाई के बाद झाड़ू उठाकर फोटो खिंचवाने निकली Solan नगर परिषद की दो टीमें

- Advertisement -

सोलन। सफाई का क्या है, हमें तो बस फोटो खिंचवानी है। जी हां…..भले ही आज पूरा प्रदेश स्वच्छ पर्व मना रहा हो, लेकिन Solan से जो खबर आई है, वो सफाई अभियान को लेकर बेईमानी है। यहां Nagar parishad ने तब झाड़ू उठाया, जब सफाई कर्मी पूरे बाजार की सफाई कर लौट चुका था। बात यही नहीं रूकती है…. जिस बाजार को साफ करने की जिम्मेदारी एक कर्मचारी के कंधों पर होती थी, आज उसी साफ हो चुके बाजार को संवारने के लिए 15 लोग एक साथ आ धमके।
बहरहाल, Solan में Nagar parishad के Cleaning Campaigns को लेकर लोगों ने भी ऐतराज जताया है। बता दें कि बुधवार सुबह शहर की सफाई हो जाने के बाद Nagar parishad दो टीमों में बंटकर शहर को साफ करने निकल पड़ी। एक टीम की अध्यक्षता नगर परिषद अध्यक्ष देवेंद्र ठाकुर ने की, तो दूसरी टीम की अध्यक्षता उपाध्यक्ष मीरा आनंद ने। गौर रहे कि इस सफाई अभियान का मुख्य उदेश्य शहर के लोगों को सफाई के प्रति जागरूक करना था, ताकि शहरवासी नगर को स्वच्छ बनाने में अपना योगदान दें और हिमाचल को सुंदर बनाएं।
Nagar parishad अध्यक्ष दवेंद्र ठाकुर ने बताया कि वह शहरवासियों में सफाई के प्रति जागरूकता लाना चाहते है, ताकि शहर को सुंदर बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि इस अभियान के माध्यम से सोलनवासियों को स्वच्छता अभियान से जोड़ा जा रहा है, ताकि वह अपने जीवन में स्वच्छता को अपनाएं। वहीं Nagar parishad की उपाध्यक मीरा आनंद ने कहा कि वह देश के पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा स्वच्छता को लेकर दिखाए गए रास्ते पर वह चल कर Solan को स्वच्छ बनाने की मुहिम चला रहे हैं, जिसमे आज सभी पार्षद मिल कर सोलन को साफ़ कर रहे हैं, जिसमे सभी लोग बढ़चढ़ कर भाग ले रहे है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है