Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

मुकेश बोले, कांग्रेस से डरी सरकार, बीपीएल मामले में लिया यू टर्न

मुकेश बोले, कांग्रेस से डरी सरकार, बीपीएल मामले में लिया यू टर्न

- Advertisement -

ऊना। सीएलपी लीडर मुकेश अग्रिहोत्री ने बीपीएल परिवारों को लेकर 2 माह में नीति के बदलाव पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया हैं। मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि बीपीएल परिवारों को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए जयराम सरकार ने नीति बनाई है और तानाशाही आदेश गरीबों पर थोपने का आदेश जारी किया। इसका कांग्रेस ने विरोध किया और हमने इस मामले पर सरकार की पोल को जनता के सामने खोला, ताकि विपक्ष जनता की आवाज बनकर गरीब के हितों की रक्षा कर सकें।


उन्होंने कहा कि सरकार मेरे आरोपों को गुमराह करने वाला बताती रही, लेकिन अब स्वयं सरकार व ग्रामीण विकास मंत्री हमारे आरोपों को सच मान रहे हैं और कांग्रेस बीपीएल के मसले पर जनता के बीच जाकर आंदोलन करने से परहेज करने वाली नहीं है। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस के विरोध के चलते सरकार को एफिडेविट से कदम पीछे खींचने पड़े हैं।

तहसीलदार से एफिडेविट की शर्त को हटाकर अब सादे कागज पर परिवार के मुखिया से हल्फनामा देने को कहा गया है। मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि हमारा आरोप है कि बीजेपी सरकार ऐसी नीति से प्रदेश के 2,83,370 बीपीएल परिवारों के विरुद्ध अभी भी हल्फनामे का षड्यंत्र रचकर आने वाले समय में करीब दो लाख बीपीएल परिवारों को बाहर करने का खेल खेलेगी।

मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि प्रदेश व जिला स्तरीय समितियों में तो सरकारें अपने कार्यकर्ताओं को अपने भागीदार बनाती है, लेकिन पहली बार हिमाचल में थाना व चौकी स्तर पर बनाई जा रही समितियों का भाजपाकरण किया जा रहा है, जिससे पुलिस को भी बचना चाहिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है