- Advertisement -

Mukesh का तंजः Jai Ram ने किया गाड़ी का Steering Free, हर कोई अपने हिसाब से मोड़ रहा

बोले, 15- 20 साल की रट लगाने वाले की हवा चार माह में ही सरकी

0

- Advertisement -

ऊना। CM Jai Ram Thakur 15 से 20 वर्ष तक सत्ता में रहने की रट लगा रहे हैं, लेकिन चार माह में ही उनकी हवा सरक रही है। उन्होंने कहा कि BJP के दो अन्य पूर्व सीएम से आगे निकलने की होड़ में Jai Ram Thakur ने गाड़ी का Steering ही Free कर दिया है और इसे हर कोई अपने हिसाब से मोड़ रहा है। यह बात CLP Leader Mukesh Agnihotri ने कही। क्षेत्र के गांव बालीवाल में ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में मुकेश ने कहा कि बीजेपी सरकार का विकास व सेवा के एजेंडे से कोई नाता नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार तबादलों में मसरूफ है और कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार चरमरा रही है। उन्होंने कहा कि सीएम खुद तबादलों में उलझे हुए हैं और चार माह में अपने ही कार्यालय में तबादले कर चुके हैं। कई आने वाले समय में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि Congress को तबादलों से कोई ऐतराज नहीं है, बल्कि बीजेपी सरकार ने जिस ढंग से तबादलों की रिवायत डाली है, उससे कर्मचारी व अफसरशाही में भी सरकार के प्रति अविश्वास बन रहा हैं।

Congress करती थी विकास BJP वाले बांट रहे बकरियां

सीएलपी लीडर ने कहा कि कांग्रेस शासन में गरीब व असहाय की मदद के लिए राहत के चैक बांटे जाते थे। विकास के लिए नई सोच के साथ काम किया जाता था, लेकिन अब BJP Govt. बकरियां बांटने पर जोर दे रही है। उन्होंने कहा कि हत्याओं व बलात्कारों की घटनाओं ने प्रदेश को शर्मसार किया है। 100 दिन में 100 घटनाएं सरकार की उपलब्धि है। मुकेश ने कहा कि न तो सरकार जनता का भरोसा जीत पा रही है और न ही कार्यकर्ताओं का।

मुकेश ने कहा कि हरोली विस क्षेत्र में जनता सरकार की भेदभाव पूर्ण नीतियों का करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर सरकार की पोल खोले। उन्होंने कहा कि महंगाई रूकने का नाम नहीं ले रही है, जनता परेशान है। आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कार्यकर्ता अभी से मैदान में जुट जाए। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष विनोद बिट्टू ने कहा कि हरोली हलके में सत्ता के दवाब के तहत खनन माफिया दनदना रहा है। कई बीजेपी नेता इस काम में चांदी कूट रहे हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply