Expand

Mukesh बोले, अच्छा होता यदि Dhawla, Bragta, Colonel साहब को Minister बनाते, सदन में तो रहते हैं 

सदन में  Ministers के न बैठने पर Mukesh ने उठाए सवाल

Mukesh बोले, अच्छा होता यदि Dhawla, Bragta, Colonel साहब को Minister बनाते, सदन में तो रहते हैं 

शिमला। Congress Legislative Party leader Mukesh Agnihotri ने  सदन में  Ministers के न बैठने का मामला उठाया। बजट अनुमानों पर हो रही चर्चा के बीच उन्होंने यह मामला उठाते हुए कहा कि Ministers को ऐसा क्या काम है जो पूरा-पूरा दिन सदन से बाहर हैं। सीएम बाहर हैं तो समझा जा सकता है, लेकिन सभी Ministers बाहर रहे, यह सही नहीं है। इस पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि दो मंत्री बैठे हैं। फिर मुकेश ने कहा कि ऐसा लगता है कि पूल किया है कि दो मंत्री बैठेंगे, कल भी दो ही बैठे थे। यह सही नहीं है और सदन से अहम क्या है, यहां पर Ministers को मौजूद होना चाहिए था। मुकेश ने कहा कि अच्छा होता यदि Dhawla , Bragta और Colonel साहब को मंत्री बनाते, कम से कम ये सदन में तो रहते हैं।
BJP MLA  Paramjit Singh Pammi ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर ने हर वर्ग के हित का बजट पेश किया है और इससे किसानों और बागवानों को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि सीएम ने विधायक निधि में बढ़ोतरी कर अच्छा कदम उठाया है। उन्होंने पूर्व सरकार द्वारा चुनाव से पहले किए गए शिलान्यासों पर सवाल उठाए। उन्होंने सरसा नदी में किए जा रहे अवैध खनन पर भी चिंता जताई और कहा कि एक कमेटी भेजिए और उस इलाके को बरबाद होने से बचाइए। हिमाचल के सोने को दूसरे राज्य के लोग ले जा रहे हैं, उनके इलाके में खनन माफिया की सरगना तो महिला हैं। पम्मी ने सीएम जयराम ठाकुर और उद्योग मंत्री से अपील की कि वे खनन माफिया से उनके इलाके को बचाइए। पंजाब से टिप्पर आते हैं और खनन मेटीरियल लेकर चले जाते हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है