×

CM का ऐलानः Mandi में खुलेगी मेडिकल University

CM का ऐलानः Mandi में खुलेगी मेडिकल University

- Advertisement -

मंडी। अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे सीएम वीरभद्र सिंह ने मंडी में मेडिकल यूनिवर्सिटी खोले जाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी कहां खोली जानी है, उसके लिए स्थान देखा जाएगा। हो सकता है कि मेडिकल कॉलेज नेरचौक के साथ ही यूनिवर्सिटी खोली जाए या फिर कोई और स्थान देखा जाए। वहीं बजंतरियों को मानदेय दिए जाने की मांग पर उन्होंने कहा कि इस बारे जिला प्रशासन से बात की जाएगी। बता दें कि अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव मंडी का आगाज आज पारंपरिक व भव्य शोभा के साथ हुआ। इस अवसर सीएम वीरभद्र सिंह मुख्यातिथि रहे।


  • बजंतरियों के मानदेय की मांग पर सीएम ने दिया आश्वासन
  • वीरभद्र सिंह ने अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव का किया शुभारंभ

शोभायात्रा राम माधव राय मंदिर से निकली व पड्डल मैदान पर जाकर शोभायात्रा का समापन हुआ। शोभायात्रा की अगुवाई राज माधव राय ने की। इसके बाद सीएम ने सरस मेले का उद्घाटन भी किया। मेले का समापन 3 मार्च को होगा। इस अवसर पर राज्यपाल मुख्यातिथि होंगे। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर, पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा, आबाकारी मंत्री प्रकाश चौधरी, सीपीएस मनसा राम व सोहन लाल आदि उपस्थित थे।

सुकेती पुल पर जब पहुंच गई दो एंबुलेंस
जब शोभायात्रा सुकेती पुल पर पहुंची तो दो एंबुलेंस आ गईं। जब एंबुलेंस आने का पता सीएम को चला तो उन्होंने काफिल रूकवाकर एंबुलेंस के लिए रास्ता छोड़ने का इशारा किया। सीएम के एंबुलेंस को रास्ता दिए जाने के निर्देशों के बाद प्रशासनिक अधिकारी व लोग भी रास्ता बनवाने में लग पड़े और इतनी भीड़ के बीच दोनों एंबुलेंस के लिए रास्ता बनवाकर उन्हें जाने दिया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है