Expand

CM ने माना तभी कर रहे Chargesheet फाड़ने की बात

CM ने माना तभी कर रहे Chargesheet फाड़ने की बात

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी की चार्जशीट कमेटी प्रदेश के हर जिला में जाकर जनमानस से वर्तमान प्रदेश सरकार की कारगुजारी का चिठ्ठा इकट्ठा कर रही है। जो-जो भी तथ्य उसमें से चार्जशीट में डालने योग्य होंगे, उन्हें जोड़कर राज्यपाल को दिया जाएगा।  charge-sheet1स्वाभाविक रूप से जो भी मसौदा राज्यपाल को सौंपा जाता है, वह सरकार यानि सीएम के पास कार्रवाई के लिए भेजा जाता है। प्रदेश में हो रहे भारी भरकम भ्रष्टाचार की शिकायतों को आने से पहले ही सीएम फाड़ कर फैंकने की बात कह रहे हैं तो यह माना जा सकता है कि सीएम ने पहले ही स्वीकार कर लिया है कि उनकी सरकार उपर से नीचे तक भ्रष्टाचार में लिप्त है और उसे बचाने के लिए आरोप पत्र को फाड़ना ही एकमात्र विकल्प होगा।

  • वीरभद्र सिंह के बयान पर डॉ. बिंदल का पलटवार
  • बोले, जनता के दिलों में सरकार विरोधी छवि को कैसे फाड़ेंगे

यह कहना है बीजेपी के प्रदेश महासचिव डॉ. बिन्दल का। उन्होंने कहा कि सीएम का ये ब्यान की ‘चार्जशीट को फाड़ कर रद्दी की टोकरी में फैंक दूंगा’ यह पूरी तरह अलोकतांत्रिक है, तानाशही एवं रजवाड़ा शाही का प्रतीक है। क्योंकि वीरभद्र सिंह प्रदेश के सीएम हैं, वे कांग्रेस के सीएम ही नहीं हैं।  डॉ. बिन्दल ने कहा कि सीएम चार्जशीट को तो फाड़ सकते हैं, परन्तु जनता के दिलों में जो भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद, युवा बेरोजगार, किसान बागबान व विकास विरोधी छवि वर्तमान कांग्रेस सरकार की बैठ चुकी है, उसे कैसे फाड़ेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है