Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

सराज का हर कार्यकर्ता जयराम बनकर करें काम

सराज का हर कार्यकर्ता जयराम बनकर करें काम

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर ( CM Jairam Thakur) ने अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज( Saraj) के सभी कार्यकर्ताओं से जयराम बनकर काम करने आहवान किया है। सरोआ में  बीजेपी कार्यकर्ताओं ( BJP workers) की बैठक के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनावों ( Lok Sabha elections) में अब कम समय बचा है और जल्द ही आचार संहिता लगने वाली है। उन्होंने कहा कि सराज की जनता के सहयोग से आज वह प्रदेश के शीर्ष पद पर पहुंचे हैं और इस वक्त उनके पास पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी है।

यह भी पढ़ें   :  अगर मंडी का नाम बदला तो क्या होगा, जानिए

उन्होंने कहा कि सराज विधानसभा क्षेत्र को अब वह उतना समय नहीं दे पा रहे हैं, जितना पहले देते थे। इसलिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि वह लोगों के लिए जयराम बनकर काम करें। घर-घर जाकर बीजेपी के लिए वोट मांगें ताकि एक बार फिर केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) के नेतृत्व वाली सशक्त सरकार बनाई जा सके। उन्होंने कहा कि विकास के लिहाज से जो भी बातें उनके समक्ष लाई जाएंगी उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा।
इस मौके सराज के 1100 से अधिक परिवारों ने सीएम जयराम ठाकुर की मौजूदगी में कमल थामा और विधिवत रूप से बीजेपी  ज्वाइन की।  जयराम ठाकुर ने सभी को विश्वास दिलाया कि उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा और जो भी काम उनके द्वारा बताए जाएंगे उन्हें पूरा किया जाएगा।सराज को नई जिम्मेदारी मिलने के बाद अब लोग पार्टी की दलगत राजनीति से उपर उठकर एकजुट हो रहे हैं जोकि सराज के लिए गर्व की बात है। इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने सरोआ में उठाऊ सिंचाई योजना का शिलान्यास भी किया। उनके साथ कैबिनेट मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर, सांसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक विनोद कुमार और जवाहर ठाकुर सहित अधिकारी भी मौजूद रहे।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है