पेंशनरों को सौगातें देने मंडी आएंगे सीएम जयराम ठाकुर

5, 10, 15 का लाभ देने का सीएम कर सकते हैं ऐलान

पेंशनरों को सौगातें देने मंडी आएंगे सीएम जयराम ठाकुर

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश के लाखों पेंशनरों को सौगातें देने और पेंशनरों से किए वादे को निभाने के लिए सीएम जयराम ठाकुर सोमवार को मंडी जिला के सुंदरनगर आएंगे। सीएम का अधिकारिक कार्यक्रम तय हो गया है और इसकी जानकारी पेंशनर वेल्फेयर एसोसिएशन को मिल गई है।
बता दें कि 17 दिसंबर को अखिल भारतीय पेंशनर दिवस मनाया जाएगा जिसका राज्य स्तरीय समारोह मंडी जिला के सुंदरनगर में आयोजित किया जाएगा। सीएम जयराम ठाकुर ने सीएम बनने के बाद पेंशनरों से इनके कार्यक्रम में आने का वादा किया था और उसी वादे को पूरा करने के लिए सीएम जयराम ठाकुर सोमवार को मंडी जिला के सुंदरनगर में आ रहे हैं। यह कार्यक्रम 11 बजे शुरू होगा और सीएम इसमें करीब एक घंटा तक रूकेंगे। पेंशनर वेल्फेयर एसोसिएशन ने समारोह की तैयारियां शुरू कर दी हैं।
मंडी जिला के प्रधान हरीश शर्मा और महासचिव रोशन लाल कपूर ने बताया कि सीएम के समक्ष 5, 10, 15 के लाभ को मूल पेंशन में शामिल करने की मांग को प्रमुखता से उठाया जाएगा। अभी यह लाभ पेंशनरों को भत्ते के रूप में दिया जा रहा है जिसका पेंशनर विरोध कर रहे हैं। पेंशनरों को पूरी उम्मीद है कि सीएम जयराम ठाकुर उनकी इस इकलौती मांग को पूरा करके लाखों पेंशनरों को राहत प्रदान करेंगे। वहीं पेंशनर अपना अन्य मांगपत्र भी सीएम को सौंपेंगे लेकिन उन मांगों पर यदि भविष्य में विचार करने का आश्वासन मिलता है तो पेंशनरों को इससे कोई एतराज नहीं होगा।

CM Jairam Thakur will attand All India Pensioner’s Day at mandi

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है