Expand

रिश्वतखोर खाकी : FIR दर्ज करने के लिए हवलदार ने मांगे 3 हजार, रंगे हाथों पकड़ा

CM Flying Squad arrested hawaldar taking bribe : डहीना पुलिस चौकी में तैनात है आरोपी हवलदार

रिश्वतखोर खाकी : FIR दर्ज करने के लिए हवलदार ने मांगे 3 हजार, रंगे हाथों पकड़ा

CM Flying Squad arrested hawaldar taking bribe : मोहिंदर भारती/रेवाड़ी। रिश्वतखोरी के एक के बाद एक मामले सामने आने के बाद भी रेवाड़ी पुलिस सबक लेने को तैयार नहीं है। विजिलेंस टीम द्वारा लगातार धरे जा रहे पुलिस कर्मियों को देखकर ऐसा लगता है कि थानों में अभी भी लेन-देन का सिलसिला नहीं थमा है। मंगलवार को डहीना चौकी में तैनात एक हवलदार को CM Flying Squadने दो हजार रुपए लेते रंगे हाथों गिरफ़्तार किया है। तस्वीरों में आप मुंह पर कपड़ा बांधे जिस हवलदार को देख रहे हैं वह डहीना पुलिस चौकी में तैनात है और वह शिकायतकर्ता से FIR दर्ज करने के लिए 3 हज़ार रुपए मांग रहा था। शिकायतकर्ता ने एक हज़ार रुपए पहले ही दे दिए 2 हज़ार रुपए मंगलवार को देने थे, लेकिन इससे पहले उसने इसकी सूचना CM Flying Squad को दे दी। रिश्वतखोर हवलदार ने जैसे ही रकम हाथों में ली वैसे ही CM Flying Squad ने छापा मार कर उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

CM Flying Squad arrested hawaldar taking bribeचौकी इंचार्ज भी कमीशन मांगने का आरोप

बता दें कि रेवाड़ी में रिश्वतखोरी का यह पहला मामला नहीं है। अभी कुछ दिन पूर्व ही बावल थाने में तैनात एक ASI को CM Flying Squad ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ़्तर किया था। लगातार ऐसे मामले सामने आने के बाद यह तो तय है कि जिलों के थानों में लेन-देन का खेल रुक नहीं पाया है। इस मामले में शिकायतकर्ता ने पहले जब एक हजार रुपए दिए थे तो उसकी वीडियो बना ली थी। शिकायतकर्ता का आरोप है कि पकड़ा गया पुलिस कर्मी ही नहीं चौकी इंचार्ज भी कमीशन की मांग कर रहा था जिसके सबूत शिकायतकर्ता के पास हैं। अब देखना होगा की पुलिस अधीक्षक इस चौकी इंचार्ज के ख़िलाफ़ क्या कार्रवाई करती है। फिलहाल विजिलेंस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है