Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

सीएम ने कुल्लू वासियों को दिया करीब 8 करोड़ रुपए का दिवाली गिफ्ट

सीएम ने कुल्लू वासियों को दिया करीब 8 करोड़ रुपए का दिवाली गिफ्ट

- Advertisement -

कुल्लू। सीएम जयराम ठाकुर ने बुधवार को कुल्लू वासियों को करीब 8 करोड़ रुपए का दिवाली गिफ्ट दिया। दो दिन के कुल्लू प्रवास पर पहुंच सीएम ने 5 करोड़ रुपए की लागत से बने पुलिस स्टेशन का लोकार्पण करने के साथ ही लगभग 3 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले तहसील भवन का शिलान्यास भी किया। जयराम ठाकुर गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा महोत्सव का समापन करेंगे।

पुलिस स्टेशन भवन का लोकार्पण करने के बाद सीएम ने पुलिस प्रशासन के सहभागिता कार्यक्रम का दूसरा टीजर लॉंच किया। टीजर में युवाओं को नशे से होने वाले दुष्टप्रभावों के प्रति जागरूक किया गया है। इसके बाद सीएम ने 2 करोड़ 78 लाख रुपए की लागत से बनने वाले तहसील भवन का शिलान्यास किया।


इस मौके पर जयराम ठाकुर ने लोगों से आग्रह किया कि नशे की रोकथाम के लिए सरकार के प्रयासों में अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा कि पोंग डैम विस्थापितों के लिए सीएम स्तर पर राजस्थान सरकार से बातचीत की गई है और इस मसले का जल्द समाधान निकलेगा।

कल रघुनाथ मंदिर में पूजा करेंगे सीएम

गुरुवार को जयराम ठाकुर अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव के प्रदर्शनी मैदान में विभिन्न विभागों, सार्वजनिक उपक्रमों और संस्थाओं की झांकियों का अवलोकन करने के बाद भगवान रघुनाथ के अस्थायी शिविर में पूजा-अर्चना करेंगे। वे सुबह लगभग पौने 11 बजे लाल चंद प्रार्थी कला केंद्र में अंतर्राष्ट्रीय लोकनृत्य उत्सव कुल्लू दशहरा-2018 का समापन करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है