Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

पहले किया जाएगा जागरूक, फिर नशेड़ियों की आएगी शामतः सीएम

पहले किया जाएगा जागरूक, फिर नशेड़ियों की आएगी शामतः सीएम

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन।  सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रदेश सरकार नशे को लेकर कडे़ कानून बनाने पर भी विचार कर रही है। पहले जागरुकता फैलाई जाएगी, बाद में नशेड़ियों को किसी भी हालत में बक्शा नहीं जाएगा।  सीएम जयराम ठाकुर आज सोलन के ठोडो मैदान में नशे पर आयोजित एक जागरुकता रैली को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि अध्यापकों व बच्चों के अभिभावकों को उन पर नजर रखनी चाहिए। प्रदेश के लोग आज अपने बच्चों को खुला छोड़कर कहते हैं कि हम तो खुले दिमाग हैं, लेकिन यह बात गलत है। सभी अभिाभवकों को अपने बच्चों को इतनी खुली छूट भी नहीं देनी चाहिए, जिससे की वह नशे की गंदी लत में पड़ जाएं। सीएम ने इस दौरान उपस्थित छात्रों एवं लोगों को नशे से दूर रहने की शपथ भी दिलाई।
इससे पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने सोलन में जिला के पहले महिला थाने का उद्घाटन किया। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार देवभूमि को नशेड़ियों की भूमि नहीं बनाना चाहती व उसके लिए भरसक प्रयास कर रही है। उन्होंने शिक्षण संस्थानों व अभिभावकों को अपने बच्चों पर नजर रखने की आवश्यकता है।
उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्यों के साथ भी बैठकें कर इस दिशा में कार्य कर रही है। नशे के उपर प्लानिंग के साथ कार्य किया जा रहा है। इसके बाद सीएम ने चौक बजार स्थित 72 वें वाल्मीकि प्रकटोत्सव का शुभारंभ किया। सीएम जयराम  ठाकुर ने डॉ. यशवंत सिंह परमार औद्योनिक एवं वानिकी विशविद्यालय में नवनिर्मित परीक्षा भवन का उद्घाटन एवं खेल स्टेडियम का शिलान्यास भी किया।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है