Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

जानिए, क्यों रैहन में बीजेपी नेताओं ने पहले जनसभा करवाना बेहतर समझा

जानिए, क्यों रैहन में बीजेपी नेताओं ने पहले जनसभा करवाना बेहतर समझा

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/फतेहपुर। सीएम जयराम ठाकुर के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान ऐन वक्त पर कार्यक्रम में तबदीली करनी पड़ी। शिलान्यास और उद्घाटन करवाने से पहले बीजेपी नेताओं ने सीएम जयराम ठाकुर की जनसभा करवाना ही बेहतर समझा। इसका कारण सीएम जयराम ठाकुर का दो घंटे देरी से पहुंचना रहा। बता दें कि कार्यक्रम के शैड्यूल के अनुसार सीएम जयराम ठाकुर ने फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान पहले उद्घाटन व शिलान्यास करने थे।

यह भी पढ़ेंः रैहन को जयराम का तोहफा, पूरी कर गए यह मांग, पौंग विस्थापितों को भी जगा गए उम्मीद


सीएम जयराम ठाकुर का ऊना से रैहन पहुंचने का समय दोपहर करीब पौने एक बजे का था। लेकिन वह हवाई मार्ग से करीब 2 बजकर 14 मिनट पर रैहन पहुंचे। लोग काफी समय से सीएम का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में कई लोग जनसभा स्थल को छोड़कर भी जाने लगे थे। ऐसे में बीजेपी नेताओं ने स्थिति को भांपते हुए सीएम जयराम ठाकुर से पहले जनसभा करने का आग्रह किया। बीजेपी नेताओं के आग्रह पर सीएम जयराम ठाकुर ने पहले जनसभा की और उसके बाद उद्घाटन व शिलान्यास किए।

यह भी पढ़ेंः जयराम का ऐलानः सीनियर सेकेंडरी स्कूलों में सृजित होगा उप प्रधानाचार्य का पद 

सीएम जयराम ठाकुर ने रैहन में जनसभा दौरान बताया कि उन्होंने आज तक प्रदेश की 68 विधानसभाओं में से 64 विधानसभाओं का दौरान भिन्न -भिन्न योजनाएं समर्पित की हैं। उन्होंने कहा हिमाचल के लिए यह बड़ी गर्व की बात है कि प्रदेश सरकार के एक साल का जश्न मनाने के लिए प्रदेश सरकार के आग्रह पर पीएम खुद शामिल हुए हैं। स्थानीय विधायक सुजान सिंह पठानिया ने पुष्प गुच्छ भेंट कर सीएम जयराम ठाकुर का स्वागत किया। सीएम ने देहरी कॉलेज में एम कॉम व एमएससी (फिजिक्स) की कक्षाएं शुरू करने का ऐलान किया।

सीएम जयराम ठाकुर ने फतेहपुर में हिमुंडा द्वारा निर्मित करीब ढाई करोड़ रुपए से बने पुलिस थाना के भवन का उद्घाटन किया।  वहीं, फतेहपुर की जनता को सबसे बड़ी सौगात देते हुए करीब 13 करोड़ रुपए से बनने वाले मिनी सचिवालय का नींव पत्थर रखा। इसके साथ ही सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग की करीब 188 लाख रुपए से निर्मित खडौण, मुहाड उठाऊ पेयजल योजना भी समर्पित की।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है