Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

जयराम का आश्वासन, Jaswan-Paragpur में धन का अभाव क्षेत्र के विकास में आड़े नहीं आएगा

जयराम का आश्वासन, Jaswan-Paragpur में धन का अभाव क्षेत्र के विकास में आड़े नहीं आएगा

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर ने जसवां-परागपुर (Jaswan-Paragpur) के लोगों को आश्वस्त किया है कि धन का अभाव क्षेत्र के विकास में आड़े नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र को पर्याप्त धन प्रदान किया जाएगा ताकि विकासात्मक परियोजनाएं तय समय सीमा के भीतर पूरी की जा सकें। जयराम आज शिमला से कांगड़ा जिला के बीजेपी (BJP) मंडल जसवां-परागपुर की वर्चुअल रैली (Virtual rally) को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: हिमकेयर योजना के नए Card बनवाने और रिन्यू कराने की Date आगे बढ़ाई गई; जानें

 


सीएम जयराम (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि पूरा विश्व कोरोना संक्रमण के कारण प्रभावित हुआ है तथा भारत भी इसका अपवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण ने हमें विकासात्मक नीतियों, कार्यक्रमों और रणनीतियों को नए सिरे से सोचने और बनाने पर विवश किया है। लॉकडाउन के प्रथम चरण में देश के विभिन्न भागों में फंसे राज्य के लोग विशेषकर विद्यार्थी मुसीबत में थे। ऐसे विद्यार्थियों को राज्य में वापस लाना राज्य सरकार की नैतिक जिम्मेदारी थी। ऐसे लोगों को राज्य सरकार द्वारा 13 विशेष रेलगाड़ियों एवं बसों के द्वारा वापस लाया गया है। इन लोगों के वापस आने के कारण राज्य में कोविड-19 के मामलों में तेजी से बढ़े हैं परन्तु हम राज्य के लोगों को उनके भाग्य के सहारे नहीं छोड़ सकते।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

नए मज़बूत और जीवंत भारत का मार्ग प्रशस्त हुआ : अनुराग

केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के छह वर्ष के कार्यकाल से एक नए मज़बूत और जीवंत भारत का मार्ग प्रशस्त हुआ है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा घोषित 20 लाख करोड़ रुपए का आर्थिक पैकेज स्वतंत्र भारत का सबसे बड़ा आर्थिक पैकेज है। इस पैकेज से समाज के सभी वर्गों के आर्थिक पुनः उत्थान में सहयोग मिलेगा। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा विभिन्न विकासात्मक कार्यक्रमों के बारे में भी विस्तार में बताया। हिमाचल के उद्योग मंत्री और परागपुर जसवां के स्थानीय विधायक बिक्रम ठाकुर (Bikram Thakur) ने कहा कि प्रदेश सरकार के वर्तमान कार्यकाल के दौरान जसवां परागपुर क्षेत्र में विकास और समृद्धि का नया युग आरम्भ हुआ है जिसका श्रेय सीएम जयराम ठाकुर को जाता है। जिला बीजेपी संगठन देहरा के अध्यक्ष संजीव शर्मा और बीजेपी जसवां परागपुर मंडल के अध्यक्ष विनोद शर्मा ने भी इस अवसर पर अपने विचार रखे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है