Expand

Jai Ram ने पत्नी Sadhana की ठुकराई Advice ,Time Table बनाने से कर दिया इनकार

पत्नी ने Public से मिलने के लिए Time Table बनाने की दी थी सलाह

Jai Ram ने पत्नी Sadhana की ठुकराई  Advice ,Time Table बनाने से कर दिया इनकार

मंडी। CM Jai Ram Thakur ने पत्नी Dr. Sadhna Thakur की सलाह को ठुकरा दिया है। डॉ. साधना ने उन्हें Public से मिलने के लिए Time Table बनाने की सलाह दी थी, जिस पर जयराम ठाकुर ने कहा कि लोगों के कारण ही आज वह इस मुकाम पर हैं। Dr. Sadhna अभी जब सीएम जयराम ठाकुर के साथ सराज विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आई तो Himachal Abhi Abhi के लिए वी कुमार ने उनसे बात की। Dr. Sadhna ने बताया कि इससे पहले जब Jai Ram Thakur विधायक, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री रहे तो परिवार के लिए समय निकाल लिया करते थे। लेकिन जब से सीएम बने हैं तो समय निकालना मुश्किल हो गया है। बच्चे भी इस बात को महसूस कर रहे हैं लेकिन परिवार ने यह मान लिया है कि अगर प्रदेश को बुलंदियों पर पहुंचाना है तो इस यज्ञ में समय न मिलने की आहूति देनी ही होगी।

Dr. Sadhna के अनुसार उन्हें समय न मिलने की शिकायत तो है लेकिन यह समय शिकायत करने का नहीं बल्कि साथ देने का है। उन्होंने बताया कि जयराम सुबह 9 बजे से अपना कामकाज संभाल लेते हैं और देर रात एक बजे तक इसी में ही व्यस्त रहते हैं। Dr. Sadhna ने स्पष्ट कहा कि अगर आज उनके पास परिवार के लिए समय नहीं है तो इसका परिवार को कोई मलाल भी नहीं है, क्योंकि परिवार भी इस बात को जानता है कि उनके कंधों पर अब एक विधानसभा क्षेत्र या एक विभाग की नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी है। Dr. Sadhna बताती हैं कि जब उनका Jai Ram Thakur से विवाह होने वाला था तो उस वक्त ही Jai Ram Thakur ने संघर्षपूर्ण जीवन की बात कह दी थी। उस वक्त Dr. Sadhna ने सोचा कि शायद Jai Ram Thakur आर्थिक संघर्ष की बात कर रहे हैं लेकिन बाद में पता चला कि राजनीतिक संघर्ष बाकी संघर्षों से कितना विपरीत है। फिर भी उन्होंने उतार.चढ़ाव पार करते हुए जयराम ठाकुर का हर कदम पर साथ दिया। Dr. Sadhna ने घर परिवार संभालने की जिम्मेदारी ली और पति को राजनीतिक जिम्मेदारियां निभाने के लिए भेज दिया।

 

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है