Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

Saraj में बोले Jai Ram,चंडीगढ़ में हिस्सा लेना कठिन काम, पर जारी रहेंगे प्रयास

Saraj में बोले Jai Ram,चंडीगढ़ में हिस्सा लेना कठिन काम, पर जारी रहेंगे प्रयास

- Advertisement -

मंडी। CM Jai Ram Thakur का कहना है कि Chandigarh में Himachal Pradesh का जो हिस्सा बनता है, उसे हासिल करना कठिन काम है, लेकिन इस दिशा में Government पूरे प्रयास करेगी और कोई कमी नहीं छोड़ेगी। यह बात CM Jai Ram Thakur ने सराज विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जबाव में कही। CM Jai Ram Thakur ने कहा कि पहले पंजाब, हरियाणा और हिमाचल एक ही भाग था और जब यह अलग हुए तो Himachal को चंडीगढ़ में उसका वैधानिक हिस्सा नहीं मिला।
उन्होंने बताया कि Chandigarh में प्रदेश का 7.19 प्रतिशत हिस्सा बनता है और इसे हासिल करने के लिए सरकार हर स्तर पर प्रयास करेगी। हालांकि उन्होंने इस बात को माना कि यह काम कठिन है, लेकिन उन्होंने विश्वास के साथ कहा कि प्रदेश के हर हिस्से को हासिल करने में कोई कमी Governmentकी तरफ से नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि Governmentहर दावे को पुख्ता ढंग से पेश करेगी।

छतरी में पहुंचे Jai Ram, दो सड़कों के दूसरे चरण के काम का किया भूमि पूजन

वहीं, सराज विधानसभा क्षेत्र के प्रवास के दौरानCM Jai Ram Thakur ने दुर्गम क्षेत्र छतरी का दौरा किया। उन्होंने 321 लाख की लागत से होने वाले मगरू-गतू सड़क के दूसरे चरण के कार्य और 470 लाख रुपये की लागत से होने वाले ब्रयोगी-लस्सी सड़क के दूसरे चरण के कार्य का विधिवत भूमिपूजन करने इसका शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि सराज विधानसभा क्षेत्र के हर इलाके के विकास पर वह पूरा ध्यान दे रहे हैं और इन सड़कों का निर्माण भी पूर्व में रही बीजेपी सरकारों के कार्यकाल में ही हुआ था। वहीं, सराज के छतरी पहुंचने पर CM Jai Ram Thakur को स्थानीय लोगों ने जोरदार और भव्य स्वागत किया। यह पहला मौका था जब Jai Ram Thakur सीएम बनने के बाद अपने गृह विधानसभा क्षेत्र के इस भाग में पहुंचे थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है