Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

सीएम के गृह जिला की पुलिस अलग से लगाएगी जनमंच

सीएम के गृह जिला की पुलिस अलग से लगाएगी जनमंच

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला में पुलिस विभाग अलग से जनमंच लगाने जा रही है। इसे नाम दिया गया है पीड़ित/शिकायतकर्ता दिवस। यह दिवस हर महीने के तीसरे रविवार को आयोजित किया जाएगा, जिसमें पुलिस के बड़े अधिकारी थानों में बैठकर जनता की समस्याएं सुनेंगे और उनका समाधान करेंगे। यह व्यवस्था मंडी जिला पुलिस ने अपने स्तर पर की है। तीसरे रविवार को एसपी और डीएसपी किसी थाने में जाकर दिन भर वहां मौजूद रहेंगे और लोगों की शिकायतें सुनेंगे। 18 नवंबर से जिला पुलिस की इस पहल की शुरूआत होने जा रही है। इस दिन एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा पुलिस थाना सदर मे दिन भर मौजूद रहेंगे और यहां आने वाले लोगों की समस्याओं को सुनेंगे।

वहीं, एएसपी मंडी पुनीत रघु पुलिस थाना बल्ह में, डीएसपी हेडक्वार्टर हितेश लखनपाल महिला पुलिस थाना मंडी में, डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा पुलिस थाना जोगिंद्रनगर में, डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह पुलिस थाना सुंदरनगर में, डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह पुलिस थाना सरकाघाट में और डीएसपी करसोग अरुण मोदी पुलिस थाना करसोग में जनसमस्याएं सुनेंगे। यह सभी अधिकारी सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक उपरोक्त थानों में मौजूद रहेंगे। यदि इन थानों से संबंधित किसी व्यक्ति को पुलिस विभाग से कोई शिकायत है या फिर उसकी पुलिस में कोई सुनवाई नहीं हो रही है तो वह रविवार को आकर अपनी बात आला अधिकारियों के समक्ष रख सकते हैं।


एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि मंडी जिला पुलिस का यह प्रयास है कि लोगों को घर द्वार पर सुविधाएं प्रदान की जाएं। यदि किसी की कोई भी शिकायत है तो वह हर महीने के तीसरे रविवार को पुलिस थाना में आकर अपनी बात रख सकता है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि जनता की समस्याओं पर गंभीरता से विचार करके त्वरित कार्रवाही की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है