×

जयराम बोले-हिमाचल के ब्रांड एंबेसडर उद्यमी, इन्वेस्टर मीट में सहयोग का आग्रह

जयराम बोले-हिमाचल के ब्रांड एंबेसडर उद्यमी, इन्वेस्टर मीट में सहयोग का आग्रह

- Advertisement -

बद्दी। राज्य के उद्यमी प्रदेश के ‘ब्रांड एंबेसडर’ हैं और प्रदेश में निवेश को आकर्षित करने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने उद्यमियों से 7 व 8 नवंबर को धर्मशाला में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट (Global Investor Meat) को सफल बनाने में अपना सहयोग देने का आग्रह किया। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने गत दिवस जिला सोलन के बद्दी में बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ इंडस्ट्रीज़ एसोसिएशन की रजत जयंती समारोह की अध्यक्षता कर रहे थे।


सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि प्रदेश की प्रगति और विकास में उद्यमियों की महत्वपूर्ण भूमिका है। उद्योग प्रदेश में न केवल लाखों युवाओं को रोज़गार के अवसर उपलब्ध करवा रहे हैं, बल्कि करोड़ों रुपए के करों के माध्यम से प्रदेश के खजाने में भी योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार उद्यमियों को उत्तम वातावरण उपलब्ध करवाना भी सुनिश्चित कर रही है।

 

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि प्रदेश अब ‘ईज़ ऑफ डूइंग रिफॉर्मस’ में ‘फास्ट मूवर्स’ की श्रेणी में शीर्ष स्थान पर है और सिंगल विंडो के माध्यम से निवेशकों को सेवाएं उपलब्ध करवाने में दक्षता, पारदर्शिता, समयबद्धता और जवाबदेही सुनिश्चित कर रही है। इस अवसर पर बीबीएनआईए ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 11 लाख रुपये का अंशदान भी किया। उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार उद्यमियों को सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है। बीबीएनआईए के अध्यक्ष संजय खुराना ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) का स्वागत किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है