Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,541,760
मामले (भारत)
93,843,671
मामले (दुनिया)

#BJP मंडल मिलन कार्यक्रम में गरजे जयराम, बोले- विपक्ष के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब दें कार्यकर्ता

जयराम ने कहा मंडल मिलन की बैठकें नियमित तौर पर होनी चाहिए

#BJP मंडल मिलन कार्यक्रम में गरजे जयराम, बोले- विपक्ष के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब दें कार्यकर्ता

- Advertisement -

मंडी। जिला मंडी के दो दिवसीय प्रवास पर आए सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने बुधवार को बल्ह बीजेपी मंडल के मंडल मिलन कार्यक्रम को मंडी के चक्कर में संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को समुचित प्रकार से जनता तक राज्य सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को पहुंचाना चाहिए। बीजेपी (BJP) विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है, जिसका श्रेय पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को जाता है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि विपक्ष के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब दें। उन्होंने कहा कि मंडल मिलन की बैठकें नियमित तौर पर होनी चाहिए, जिनमें पार्टी के हर कार्यकर्ता की भागीदारी सुनिश्चित हो। कार्यकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सरकार की नीतियां व कार्यक्रम हर स्तर पर लोगों तक पहुंचे। इसके अतिरिक्त कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों को घर द्वार तक पहुंचाने के लिए भी प्रभावी कदम उठाए जाने चाहिए।

कोरोना महामारी में प्रदेश सरकार ने लिए कुछ कड़े निर्णय

जयराम ठाकुर ने कहा कि बल्ह विधानसभा क्षेत्र में पिछले लगभग अढ़ाई वर्षों में अभूतपूर्व विकास हुआ है। क्षेत्र के प्रत्येक बीजेपी कार्यकर्ता को बल्ह विधानसभा क्षेत्र की उपलब्धियों को लोगों के घरद्वार तक पहुंचाना चाहिए। उन्होंने कहा कि निर्वाचित प्रतिनिधि पार्टी के प्रथम कार्यकर्ता हैं, जिन्हें संगठन की मजबूती के लिए कार्य करना चाहिए। जयराम ने कहा कि प्रदेश सरकार लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए भरपूर प्रयास कर रही है। कोरोना (Corona) महामारी के इस दौर में सरकार को कुछ कड़े निर्णय भी लेने पड़े हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को एक वर्ष के लिए साधन संपन्न परिवारों को खाद्य पदार्थों पर सब्सिडी रोकनी पड़ी है और बस किराए में भी मामूली वृद्धि की गई है। उन्होंने कहा कि यह सब निर्णय प्रदेश की आर्थिकी को संबल देने के उद्देश्य से लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: मुकेश के सवाल- क्या GST की Gap funding देने से मोदी सरकार ने किया है इनकार

सुरेश कश्यप बोले 2022 के विस चुनावों में बीजेपी करेगी रिपीट

इस अवसर पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप (State BJP President Suresh Kashyap) ने कहा कि बीजेपी के प्रत्येक कार्यकर्ता को उत्साहपूर्वक प्रचार करने की आवश्यकता है ताकि वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी पुनः सत्ता में वापसी करे। प्रत्येक पन्ना प्रमुख को यह सुनिश्चित बनाना चाहिए कि विधानसभा चुनाव में उसके पन्ने के सभी 30 मत बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में जाएं। यह तभी संभव है, जब पन्ना प्रमुख मतदाताओं के साथ उचित तालमेल बना कर रखेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम जय राम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश के सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों का अभूतपूर्व विकास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के पास सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों की सूची होनी चाहिए, ताकि उनके साथ संपर्क बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य की डब्बल इंजन सरकार ने यह सुनिश्चित किया है कि कोविड.19 महामारी के बावजूद विकास की रफ्तार निर्बाध चल रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है