×

Kasauli firing पर CM Jai Ram बोले, कार्रवाई के समय हमारी तैयारी पूरी नहीं थी

Kasauli firing पर CM Jai Ram बोले, कार्रवाई के समय हमारी तैयारी पूरी नहीं थी

- Advertisement -

शिमला। दिल्ली में पार्टी हाईकमान से मिलने के बाद CM Jai Ram Thakur के तेवर बदले-बदले है। शिमला में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान CM ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने साफ किया है कि अब आप मजबूती के साथ काम करें, जिसके बाद वे भी जोश से लबालब है। उन्होंने कहा है कि अब सरकार भी पूरे जोश के साथ काम करेगी।


बहरहाल, कसौली गोलीकांड को लेकर CM Jai Ram Thakur ने भी माना है कि महिला अधिकारी की मौत सरकारी तंत्र की लापरवाही से हुई है। उन्होंने शिमला में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कार्रवाई के समय हमारी तैयारी पूरी नहीं थी।

दोषियों पर कार्रवाई को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम ने कहा कि रिपोर्ट आने का इंतजार करें, इस मामले में जो दोषी होगा चाहे वो अधिकारी हो या कर्मचारी, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रदेश में अवैध कब्जों को तोड़ने को लेकर सीएम ने कहा कि यह मुहिम आगे भी निरंतर जारी रहेगी।

सीएम ने कहा कि महिला अधिकारी की ऑन ड्यूटी मौत हुई है, ऐसे में उन्हें मरणोपरांत हिमाचल गौरव पुरस्कार से भी सम्मानित किया जाएगा। सरकार भविष्य में अवैध कब्जों को हटाने के लिए पूरी तैयारी के साथ कदम उठाएगी, ताकि ऐसी घटना दोबारा कभी न हो।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अवैध निर्माण को लेकर विभाग की जिम्मेदारी भी देखी जाएगी, अगर वह भी इसे दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ और संबंधित अधिकारियों को लेकर सरकार कार्रवाई करेगी। सीएम ने दिल्ली में हुई पार्टी हाईकमान के साथ मीटिंग को लेकर भी पत्रकारों से बात की। सीएम ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार और संगठन की मजबूती को लेकर काम करने की बात कही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है