Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,504,534
मामले (भारत)
229,927,024
मामले (दुनिया)

जयराम का वार- Corona महामारी पर भी राजनीति कर रहे Congress के नेता

जयराम का वार- Corona महामारी पर भी राजनीति कर रहे Congress के नेता

- Advertisement -

बैजनाथ। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि कांग्रेस के नेता कोरोना महामारी पर भी राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने जब राज्य की सीमाओं को बंद कर दिया था, तो कांग्रेस नेता आधारहीन आरोप लगा रहे थे कि राज्य सरकार देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे हुए लोगों के बारे में चिंतित नहीं है। अब जब राज्य सरकार ने देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे दो लाख से अधिक लोगों को वापस लाया है, तो वही नेता यह बात कह रहे हैं कि सरकार प्रदेश में कोरोना संक्रमण को राज्य में ला रही है। यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने कांगड़ा जिला के बैजनाथ में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कोविड-19 (Covid-19) महामारी के इस संकट में कांगड़ा जिला के दौरे का मुख्य उद्देश्य जिला में चल रही विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं और उनके द्वारा की गई घोषणाओं के कार्यान्वयन की प्रगति की समीक्षा करना है। जयराम ठाकुर ने कहा कि आज जयसिंहपुर में जल जीवन मिशन के अंतर्गत 44 करोड़ रुपये की पेयजल आपूर्ति योजना का शिलान्यास किया गया था, जिससे बैजनाथ विधानसभा की 12 पंचायतों के लोगों को पेयजल सुविधा उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें: जयराम की बड़ी बात- Himachal के एक लाख कर्मचारियों को जल्द मिलेंगे केंद्र के लाभ

सीएम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के मजबूत और सक्षम नेतृत्व में भारत विश्व शक्ति बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 और 35 ए इतिहास बन गया है और भारत का अब एक संविधान और एक निशान है। उन्होंने कहा कि केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व के कारण ही यह संभव हो पाया है। केंद्र सरकार द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम एक ऐतिहासिक कदम है, क्योंकि इससे पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ हो रहे भेदभाव के कारण देश में आ रहे अल्पसंख्यकों को नागरिकता प्रदान करने में मदद मिलेगी। जयराम ठाकुर ने कहा कि बैजनाथ के लोगों ने पीएम केयर्ज और सीएम कोविड फंड के लिए उदारतापूर्वक योगदान दिया है और बीजेपी महिला मोर्चा ने फेस मास्क तैयार कर लोगों को वितरित किए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में कोरोना महामारी पर नियंत्रण करना सुनिश्चित कर रही है।

यह भी पढ़ें: सीएम Jai Ram से मिलने पहुंचे ग्रामीण, Yuva Morcha ने कर दिया गलत काम, Video में कैद हुआ है सब सरेआम

जयराम ठाकुर ने कहा कि हरोली-उतराला सड़क के लिए एफआरए और एफसीए से अनुमति मिलते ही सड़क का कार्य शीघ्र आरंभ किया जाएगा। राज्य सभा सांसद इंदु गोस्वामी ने कहा कि वह राज्य सभा में क्षेत्र से संबंधित मुद्दों को उठाकर कांगड़ा के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगी।  बैजनाथ के विधायक मुल्खराज प्रेमी ने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए 44 करोड़ रुपये की लागत से बैजनाथ और जयसिंहपुर क्षेत्र के बैजनाथ, लंबागांव और पंचरूखी क्षेत्र के विभिन्न गांवों के लिए चढिहार खास की पेयजल आपूर्ति योजना के शिलान्यास के लिए आभार व्यक्त किया। विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार, सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री सरवीण चैधरी, वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया, विधायक विशाल नेहरिया और अरुण कुमार, प्रदेश बीजेपी महासचिव त्रिलोक कपूर, पूर्व विधायक दुलो राम उपस्थित थे।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है