- Advertisement -

जयराम बोले – विपक्ष के खिलाफ जांच के लिए बहुत कुछ है हमारे पास 

विपक्ष से सत्र के दौरान सकारात्मक भूमिका की अपेक्षा 

0

- Advertisement -

घुमारवीं। सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस द्वारा दी जाने वाली चार्जशीट के संबंध में कहा कि अगर विपक्ष पहल करता है तो वह भी चुप बैठने वाले नहीं है। उनके पास भी विपक्ष के खिलाफ जांच करने के लिए काफी कुछ है। उन्होंने कहा कि 10 दिसंबर से धर्मशाला में शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र के दौरान अपेक्षा करते हैं कि विपक्ष सकारात्मक भूमिका निभाएगा ताकि जनता के विकास के लिए कार्यक्रम बनाए जा सके। 
बिलासपुर जिला के दौरे के दूसरे दिन घुमारवीं पहुंचे सीएम जयराम ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान रहा कि बीजेपी की 1 वर्ष की सरकार की उपलब्धियां जनता के बीच में हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि सरकार के 1 वर्ष का कार्यकाल और केंद्र की सरकार के साढ़े 4  बरस का कार्यकाल लोगों के लिए विकास की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण रहा है।
जयराम ठाकुर ने कहा कि 1 वर्ष के कार्यकाल में उन्होंने मात्र प्रदेश की जनता के विकास के लिए सोचा है, कोई भी कार्य बदले की भावना से नहीं किया। इससे पहलं सुबह घुमारवीं पहुंचने पर सीएम जयराम ठाकुर का लोगों ने जमकर स्वागत किया। उनके साथ  सांसद अनुराग ठाकुर, मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा और  घुमारवीं के विधायक राजेंद्र गर्ग भी मौजूद थे।

- Advertisement -

Leave A Reply