Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

जयराम का वार-कांग्रेस प्रत्याशी अपनी इच्छा से नहीं, आदेशों की मजबूरी में लड़ रहे इलेक्शन

जयराम का वार-कांग्रेस प्रत्याशी अपनी इच्छा से नहीं, आदेशों की मजबूरी में लड़ रहे इलेक्शन

- Advertisement -

नाहन। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur)  ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के नेता चुनाव के दौरान टिकट लेने के लिए आपस में उलझते थे, लेकिन इस बार हालात विपरित हैं। अपनी हार के भय से कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता भी टिकट (Ticket)  नहीं ले पाए। ऐसे में वे टिकट के लिए एक-दूसरे को धकेलने का प्रयास करते रहे। कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के कई प्रत्याशी कहते हैं कि वे अपनी इच्छा से नहीं, बल्कि हाईकमान के आदेश को पूरा करने के लिए लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) लड़ रहे हैं। सीएम जयराम आज शिमला संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत सिरमौर जिले के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के तहत सराहां में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्र नहीं देशद्रोहियों को मजबूत करना चाहती है, जो कांग्रेस पार्टी  के घोषणा पत्र (Manifesto) से स्पष्ट होता है, जहां उन्होंने देशद्रोह पर अंकुश लगाने वाले कानून तथा सेना की शक्तियों को कम करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी धनीराम शांडिल (Congress candidate Dhaniram Shandil)  पहले सेना में कार्यरत थे, लेकिन दुर्भाग्य है कि वो अब उस पार्टी के नेता एवं प्रत्याशी हैं जो सेना की कार्रवाई का सबूत मांगती हैं। सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के ऐसे वादों से सेना का मनोबल गिरेगा और कश्मीर में पत्थरबाजों एवं देशद्रोहियों के हौसले बढेंगे जो राष्ट्र हित में नहीं है।
उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को कुशल एवं मजबूत नेतृत्व दिया है, जिसके परिणामस्वरूप विश्व में देश का नाम ऊंचा हुआ है। भारत कांग्रेसमुक्त हो रहा है तथा केंद्र में फिर से मोदी सरकार बनना तय है। सीएम ने कहा कि जिला सिरमौर (Sirmaur) को संवारने के लिए प्रदेश बीजेपी सरकार वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि सिरमौर से संबंध रखने वाले बीजेपी प्रत्याशी युवा नेता सुरेश कश्यप जनता की आकांक्षाओं को प्राथमिकता से पूरा करने के लिए हरसंभव प्रयास करते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है