Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

जयराम बोले- एक बार BJP-एक बार कांग्रेस की प्रथा करनी होगी बंद, फिर बनाएंगे सरकार

जयराम बोले- एक बार BJP-एक बार कांग्रेस की प्रथा करनी होगी बंद, फिर बनाएंगे सरकार

- Advertisement -

पांवटा साहिब। एक बार बीजेपी (BJP) और एक बार कांग्रेस चुनाव जीतकर सरकार बनाती है। यह प्रथा हिमाचल में समाप्त कर 2022 में बीजेपी की सरकार प्रदेश में बनाने का संकल्प बीजेपी के कार्यकर्ता लेते हैं। इस कार्य के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करना पड़ेगा। यह बात सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai ram Thakur) ने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन अपने संबोधन में कही।

यह भी पढ़ें: ब्रेकिंगः बीजेपी ने पन्ना प्रमुख लेबल तक Digitalization का सेट किया टारगेट

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पार्टी और प्रदेश सरकार के बीच समन्वय से कार्य हो और सरकार की योजनाएं जन-जन तक धरातल पर किस प्रकार पहुंचे इस बारे में संगठन और सरकार कार्य कर रही। उन्होंने कहा कि यह समन्वय प्रदेश स्तर से जिला मंडल और बूथ स्तर तक बनाया जाएगा। सीएम जयराम ठाकुर ने इस कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं से अच्छे समन्वय हेतु सुझाव भी एकत्रित किए।


बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय ने जिला सिरमौर के कार्यकर्ताओं द्वारा बैठक को लेकर की गई तैयारियों की प्रशंसा की और बैठक के सफल आयोजन के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद हिमाचल प्रदेश बीजेपी की यह पहली प्रदेश कार्यसमिति है। जेपी नड्डा (JP Nadda) को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर प्रदेश कार्यसमिति के माध्यम से बधाई व शुभकामनाएं दी गईं। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के कुशल नेतृत्व में कार्य कर रहे हैं, यह हिमाचलवासियों के लिए गर्व की बात है।

प्रदेश प्रभारी ने केंद्र सरकार के द्वारा लिए गए ऐतिहासिक निर्णयों का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35ए हटाकर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार किया है। मंगल पांडेय ने सीएए के बारे में कार्यकर्ताओं को अवगत करवाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने केवल इसका नाम लिया परन्तु कभी इस मामले को लेकर कोई गंभीरता नहीं दिखाई। कांग्रेस हमेशा वोट की राजनीति करती आई है, वोट के लालच में कोई देशहित का काम नहीं कर पाई।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है