×

Jai Ram बोले, पार्टियां अब पुरानी बातें, सभी को साथ लेकर चलना जरूरी

Jai Ram बोले, पार्टियां अब पुरानी बातें, सभी को साथ लेकर चलना जरूरी

- Advertisement -

मंडी। जिला में अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के एक दिवसीय प्रवास के दौरान हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने सराज के केयोलिधार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं हर बार कांग्रेस के बारे में कुछ नहीं कहता हूं। क्योंकि कहने के लिए कुछ बचा ही नहीं है। उन्होंने कहा कि मंडी जिला में तो कांग्रेस का कोई प्रतिद्वंदी भी नहीं बचा है। जयराम ठाकुर ने कहा कि पार्टियां अब पुरानी बातें हो गई हैं और आज हमें सभी को साथ लेकर आगे चलने की जरूरत है। साथ ही जयराम ठाकुर ने सराज के लोगों से आह्वान किया कि जिस प्रकार उन्होंने सराज को शिखर तक पहुंचाया है, उसी प्रकार से अब सभी को साथ लेकर विकास की नई राह पर चलने का प्रयास किया जाएगा।
वहीं, उन्होंने कहा कि आज देश को मोदी जी की आवश्यक्ता है और आने वाले 20 वर्षों तक देश में मोदी की सरकार बननी चाहिए और ऐसा तभी सम्भव है जब प्रदेश से भी आने वाले चुनावों में 4 में से 4 सांसद बीजेपी के चुने जाएं। वहीं, इससे पहले सीएम ने सराज के केयोलिधार में करोड़ों के शिलान्यास और उद्घाटन किए। जयराम ठाकुर ने 358.53 लाख की लागत से कांधा-बाह-बटान सड़क के दूसरे चरण के कार्य का भूमि पूजन किया। वहीं, केयोलिधार में 74.26 लाख की लागत से बनने वाले सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय भवन का शिलान्यास भी किया।


जयराम ठाकुर ने केयोलिधार में ही आईपीएच की उपमंडल कार्यालय का लोकार्पण किया और 1.50 करोड़ की लागत से केयोलिधार स्कूल मे बनने वाले विज्ञान भवन की आधारशिला भी रखी। जयराम ठाकुर ने सराज की केयोलिधार पंचायत में विभिन्न विकास कार्यों के लिए 15 लाख रुपये देने की घोषणा की। साथ ही ग्राम पंचायत बाड़ा, सरोआ और परवाड़ा में भी विभिन्न विकास कार्यों के लिए 10-10 लाख रुपये देने की घोषणा भी की। कार्यक्रम में आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह, सांसद रामस्वरूप शर्मा के साथ अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है