×

Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,616
मरीज ठीक हुए
988
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

Jai Ram का तंजः क्यों भूल रहे Virbhadra , अभी भी काट रहे Court के चक्कर

Jai Ram का तंजः क्यों भूल रहे Virbhadra , अभी भी काट रहे Court के चक्कर

- Advertisement -

शाहपुर। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के स्कूल बंद करने पर कोर्ट जाने के बयान पर सीएम जयराम ठाकुर ने तंज कसा है। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि शायद पूर्व सीएम भूल रहे हैं कि वह अभी भी प्रतिदिन कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में हिमाचली टोपी के रंगों में भेदभाव करती रही है, लेकिन वह रंगों की परवाह किए बिना हिमाचली टोपी पहनते हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के शासन में ऊपरी व निचले हिमाचल के बीच किसी भी तरह का भेदभाव नहीं किया जाएगा, क्योंकि उनके लिए हिमाचल एक है। उन्होंने कहा कि यह भगवान की कृपा है कि वे राजनीति में आए, क्यांकि उनसे पहले उनके परिवार से कोई राजनीति में नहीं था और उन्होंने आश्वस्त किया कि भविष्य में भी उनके परिवार से कोई राजनीति में नहीं आएगा। लोगों ने उन्हें एक नेता के रूप में चुना है तथा वह विश्वास दिलाते है कि वह प्रदेश के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।
शाहपुर नागरिक अस्पताल के भवन निर्माण को 2 करोड़ रुपये
इससे पूर्व, सीएम ने 8.09 करोड़ रुपये की लागत से शाहपुर में बनने वाले मिनी सचिवालय का शिलान्यास किया। इस कार्य के लिए 2 करोड़ रुपये की राशि जारी की गई तथा इसके निर्माण को पूरा करने के लिए 6 करोड़ रुपये की राशि की घोषणा भी की गई। उन्होंने शाहपुर में उप-कोष कार्यालय की आधारशिला भी रखी। सीएम ने शाहपुर क्षेत्र की तीन पंचायतों के लिए कलियाड़ा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खोलने की घोषणा की। उन्होंने नागरिक अस्पताल शाहपुर के भवन निर्माण के लिए 2 करोड़ रुपये की राशि की घोषणा की। उन्होंने मिनी सचिवालय के भवन का निर्माण पूरा करने के लिए 6 करोड़ रुपये की राशि की घोषणा की। उन्होंने शाहपुर के बस अड्डे के निर्माण कि लिए 50 लाख रुपये की देने की घोषणा की।

शहरी विकास मंत्री सरवीन चौधरी ने इस अवसर पर सीएम तथा उपस्थित अन्य गणमान्यों का स्वागत किया। सरवीण चौधरी ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए हिमुड़ा की तरफ से11 लाख रुपये का चेक मुख्यमंत्री को भेंट किया। इसके अतिरिक्त, गज एवं खोली हाईडल परियोजना ने 51000, मैकलो होटल संघ मैकलोड़गंज ने 51000, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग ठेकेदार यूनियन शाहपुर ने 31000, व्यापार मंडल शाहपुर व जितेन्द्र सोढ़ी ने 21000-21000 रुपये के चेक सीएम राहत कोष के लिए भेंट किए।

ये भी पढ़ेंः Virbhadra की दो टूक : Jai Ram सरकार ने School बंद किए तो जाएंगे Court

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है