Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

Jai Ram की घोषणाः धर्मपुर के मंडप में खुलेगी उप-तहसील, Volvo Bus की भी सौगात

Jai Ram की घोषणाः धर्मपुर के मंडप में खुलेगी उप-तहसील, Volvo Bus की भी सौगात

- Advertisement -

मंडी। प्रदेश के लोगों का प्यार, समर्थन और स्नेह सरकार को लोगों के कल्याण के लिए समर्पित भाव से कार्य करने के लिए एक विशेष प्रेरणा के रूप में कार्य करता है। यह बात CM Jai Ram Thakur ने आज जिला मंडी के धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के मंडप में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इससे पूर्व, उन्होंने 1.78 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मंडप के विज्ञान खंड तथा 13.40 लाख रुपये की लागत से मंडप में निर्मित पशु अस्पताल का लोकार्पण किया। उन्होंने मंडप में सहायक अभियंता आईपीएच के आवास की आधारशिला रखी तथा 160 लाख रुपये की लागत से निर्मित आईपीएच उपमंडल कार्यालय का लोकार्पण किया। उन्होंने मंडप में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र का भी लोकार्पण किया।

CM Jai Ram Thakur ने कहा कि उन्हें सीएम पद मिलने का श्रेय मंडी जिले के लोगों को जाता है, जिन्होंने विधानसभा चुनावों में बीजेपी को भरपूर समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास कर रही है तथा गत चार माह का कार्यकाल सरकार द्वारा प्रदेश के विकास के लिए प्रतिबद्धता को दर्शाती है। उन्होंने मंडप में उप-तहसील खोलने की घोषणा करते हुए कहा कि यहां पर सहकारी बैंक की शाखा खोलने का मुद्दा उठाया जाएगा। उन्होंने दिल्ली-धर्मपुर Volvo Bus Service को धर्मपुर तक पहुंचाने की घोषणा की तथा क्षेत्र में चार तार स्पेन के लिए पांच-पांच लाख रुपये जबकि मंडप और मोरना स्कूल में स्टेडियम निर्माण के लिए 10-10 लाख रुपये देने की भी घोषणा की।

CM ने क्षेत्र के सात सम्पर्क मार्गां के रख-रखाव के लिए पांच-पांच लाख रुपये देने की घोषणा करते हुए कहा कि विश्राम गृह के निर्माण का कार्य पूरा करने के लिए 20 लाख रुपये की धनराशि उपलब्ध करवाई जाएगी। सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य तथा बागवानी मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर ने CM का स्वागत करते हुए कहा कि पूर्व राज्य सरकार ने विकास के संदर्भ में धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की पूरी तरह अनदेखी की है।

उन्होंने कहा कि CM Jai Ram Thakur द्वारा प्रदेश की बागडोर संभालने के साथ ही प्रदेश के लोगों में विश्वास जागा है कि प्रदेश सरकार राज्य में चहुंमुखी विकास बनाएगी। बहुद्देशीय परियोजना एवं ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा, विधायक विनोद कुमार, हीरा लाल, राकेश जमवाल, प्रकाश राणा तथा इन्द्र सिंह गांधी भी अन्य गणमान्य व्यक्तियों सहित इस अवसर पर उपस्थित थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है