Expand

जयराम का ऐलानः भोरंज में खुलेगा पीडब्ल्यूडी और आईपीएच सब डिवीजन

एफआरयू होगा भोरंज अस्पताल, 34 करोड़ के किए उद्घाटन व शिलान्यास

जयराम का ऐलानः भोरंज में खुलेगा पीडब्ल्यूडी और आईपीएच सब डिवीजन

- Advertisement -

हमीरपुर। भोरंज विधानसभा क्षेत्र के पहले दौरे पर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने 34 करोड़ के विकास कार्यों के उद्घाटन व शिलान्यास किए हैं। उन्होंने भोरंज में पीडब्ल्यूडी और आईपीएच सब डिवीजन खोलने की घोषणा की। साथ ही अस्पताल को एफआरयू करने का ऐलान भी किया। इसके अलावा जाहू में एक पशु औषद्यालय खोलने की घोषणा भी की। बडेहर स्कूल को सीनियर सेकेंडरी में अपग्रेड करने की बात भी कही।
भोटा हेलीपैड से लेकर कंज्याण तक सीएम जयराम ठाकुर का लोगों ने फूलमालाओं से स्वागत किया। सबसे पहले सीएम ने तमरोह में 2 करोड़ 79 लाख 89 हजार रुपए की लागत से बनने वाली जखयोल चरण दो उठाऊ पेयजल योजना की आधारशिला रखी। इसके उपरांत चाब मोड़ में 3 करोड़ 37 लाख 55 हजार रुपए की राशि से निर्मित मुंडखर-चाब-लगमनवीं संपर्क सड़क तथा 3 करोड़ 9 लाख 91 हजार रुपए की राशि से बनने वाली कोट-जाहू सड़क का भूमि पूजन तथा बाद में 4 करोड 43 लाख 65 हजार रुपए से होने बाले चैंथ खडड के तटीकरण कार्य की आधारशिला रखी। जयराम ठाकुर ने भोरंज में 10 करोड़ 64 लाख 65 हजार रुपए की राशि से बनने बाले 50 बिस्तरों के अस्पताल की आधारशिला रखने के बाद डेरा परोल में 46 लाख रुपए की लागत से नव निर्मित पशु अस्पताल भवन का उद्घाटन किया।
इसके साथ ही सीएम ने डेरा परोल में 5 करोड़ 18 लाख 60 हजार रुपए की राशि से निर्मित अम्मन, कच्छोटी तथा महल उठाऊ पेयजल योजनाओं का लोकार्पण किया। सीएम ने कंजयाण स्थित राजकीय महाविद्यालय भोरंज में 1 करोड़ 46 लाख 45 हजार रुपए की राशि से के नव निर्मित आवासीय भवनों का उद्घाटन तथा कुणाह खड्ड पर 2 करोड़ 16 लाख 56 हजार रुपए की राशि से बनने बाले चैक डैम की आधारशिला रखी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है