Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

शिमला में बनेगा मंडी मित्र मंडल गृह, जयराम ने दिया आश्वासन

शिमला में बनेगा मंडी मित्र मंडल गृह, जयराम ने दिया आश्वासन

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी मित्र मंडल के सदस्यों को आश्वासन दिया कि मंडी मित्र मंडल गृह के निर्माण के लिए हर संभव सहायता प्रदान करेंगे, ताकि शिमला आने वाले मंडी के लोगों को रहने के लिए उचित स्थान प्राप्त हो। यह आश्वासन सीएम जयराम ठाकुर मंडी मित्र मंडल द्वारा आयोजित एक समारोह में दिया। आज शिमला में मंडी मित्र मंडल द्वारा आयोजित एक समारोह के दौरान इस मंच पर अलग-अलग राजनीतिक रंग देखने को मिला।

इस समारोह में मंडी जिले से संबंध रखने वाले सभी राजनीतिक दलों के नेता विराजमान हुए। इसमें बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक मंच पर दिखे। सीएम जयराम ठाकुर, बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर मौजूद रहे।

इस अवसर पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन जिला मंडी के लोगों को अपनी सामूहिक समस्याओं तथा आपसी हितों के मुद्दों पर विचार करने का एक सांझा मंच उपलब्ध करवाने का अवसर प्रदान करते हैं। उन्होंने कहा कि व्यक्ति को जीवन में लक्ष्य प्राप्त करने के लिए समर्पण एवं प्रतिबद्धता से कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस समारोह को मंडी मित्र मंडल द्वारा काफी समय के उपरांत आयोजित किया गया है।

सीएम ने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल के नौ महीने उपलब्धियों तथा सफलताओं से परिपूर्ण है। उन्होंने कहा कि वह प्रदेश के समग्र विकास के एकमात्र उद्देश्य से उपेक्षित किए गए क्षेत्रों पर विशेष बल देते हुए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह समाज के विभिन्न क्षेत्रों से नए विचारों तथा सुझावों का स्वागत करते हैं।

यह रहे मौजूद

जयराम ठाकुर ने इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले स्कूली छात्रों को अपनी ऐच्छिक निधि से 31000 रुपये प्रदान करने की घोषणा की। समारोह के दौरान सीएम की पत्नी डॉ. साधना ठाकुर, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, विधायक कर्नल इंद्र सिंह, राकेश जम्वाल, इंद्र सिंह गांधी, पवन नैयर तथा हीरा लाल, सांसद रामस्वरूप शर्मा, पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर, मिल्कफेड के अध्यक्ष निहाल चंद शर्मा, बाल कल्याण परिषद की महासचिव पायल वैद्य व मुख्य सचिव बीके अग्रवाल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है