Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,122,986
मामले (भारत)
114,822,832
मामले (दुनिया)

जयराम बोले-कांग्रेसियों ने किया अपना विकास, घोटाले कर देश को लूटा

जयराम बोले-कांग्रेसियों ने किया अपना विकास, घोटाले कर देश को लूटा

- Advertisement -

चंबा। कांग्रेस सरकार के 10 साल के कार्यकाल के दौरान देश विकास के लिए तरसता रहा, क्योंकि उनके पास न तो कुशल नेतृत्व था और न ही कोई नीति। यह बात सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने आज जिला चंबा (Chamba) के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र चुराह (Churah) में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। सीएम ने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने कई साल शासन किया, लेकिन देश का विकास नहीं बल्कि अपना विकास करने में व्यस्त रहे तथा लाखों करोड़ों के घोटाले कर देश को लूटने का काम किया।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार (Modi Government) बनने के बाद देशवासियों ने महसूस किया कि अब देश का विकास हो रहा है और देश तेजी से विकास पथ पर बिना किसी भेदभाव के अग्रसर है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश एक मजबूत राष्ट्र बना और जनता (Public) इस बात से भली-भांति परिचित है कि देश नरेंद्र मोदी के हाथों में ही मजबूत एवं सुदृढ़ रहेगा। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्र हित नहीं, बल्कि सत्ता हासिल करने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) के नेता सत्ता प्राप्ति के लिए पीएम (PM) की जाति तक को मुद्दा बना रहे हैं, जो सत्ता के लिए उनकी छटपटाहट को दर्शाता है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की सुरक्षा को भी ताक पर रखना चाहती है, क्योंकि उनका एकमात्र लक्ष्य सत्ता प्राप्त करना है। उन्होंने कहा कि देश के लोग कांग्रेस के स्वार्थी नेताओं के बहकावे में नहीं आने वाले हैं और वे जानते हैं कि कौन सी पार्टी उनकी हितैषी है। चुराह में आज सीएम की उपस्थिति में कुछ लोगों ने कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी का दामन थामा। जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने पार्टी में शामिल हुए सभी सदस्यों का स्वागत किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है