Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

Jai Ram का तंजः कांग्रेसियों का कुछ नहीं हो सकता, बढ़ती जाएगी उनकी परेशानी

Jai Ram का तंजः कांग्रेसियों का कुछ नहीं हो सकता, बढ़ती जाएगी उनकी परेशानी

- Advertisement -

मंडी। CM Jai Ram Thakur ने एक बार फिर विपक्षी दल Congress पर तीखा हमला बोला है। Jai Ram ने कांग्रेसियों पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेसियों का कुछ नहीं हो सकता, उनकी परेशानी बढ़ती ही जाएगी, क्योंकि State Govt 5 वर्षों के लिए नहीं, बल्कि 25 वर्षों के लिए स्थापित हो चुकी है।
यह बात उन्होंने Mandi जिला के Dharmpur विधानसभा क्षेत्र के चोलथरा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। Jai Ram Thakur ने कहा कि कांग्रेसी कह रहे हैं कि State में कुछ नहीं हो रहा। इसका जवाब देते हुए CM ने कहा कि कांग्रेसियों का कुछ नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि Congress परेशानी में है और दिन गिन रही है।  उन्होंने कहा कि Congress सत्ता से बाहर बैठी है और इस बात को लेकर परेशान है और यह परेशानी आने वाले दिनों में बढ़ती ही जाएगी।

हवाई अड्डे के निर्माण की संभावनाएं तलाशने 7 मई को Delhi से आएगी Team Jai Ram Thakur ने कहा कि प्रदेश का समग्र और समुचित विकास करवाया जा रहा है। केंद्र से प्रदेश के विकास के लिए पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने बताया कि हाल ही में जब वह Delhi दौरे पर थे तो उस दौरान उन्होंने State में बड़े हवाई अड्डे के निर्माण की मांग उठाई थी।
इस मांग पर गौर करते हुए केंद्र सरकार आने वाली 7 मई को प्रदेश में एक बड़े स्तर की टीम को सर्वेक्षण के लिए भेज रही है। यह टीम इस बात का पता लगाएगी कि कहां पर हवाई अड्डे का निर्माण किया जा सकता है। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में सड़कों और पुलों के लिए करोड़ों की राशि देने का ऐलान भी किया।
साथ ही उन्होंने चार स्कूलों में साइंस लैब बनाने के लिए 4 करोड़, एक स्कूल के भवन निर्माण के लिस 25 लाख, सरकाघाट बस स्टैंड के लिए 50 लाख, नायब तहसीलदार टिहरा को शक्तियां प्रदान करने तथा ड्राइविंग स्कूल पपलोग को 6 महीनों में पूरा करने का ऐलान भी किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है