×

Jai Ram बोले, विधानसभा में Perform करना Agnihotri की मजबूरी, Cabinet में जाएगा Toll Barrier मामला

Jai Ram बोले, विधानसभा में Perform करना Agnihotri की मजबूरी, Cabinet में जाएगा Toll Barrier मामला

- Advertisement -

ऊना। CM Jai Ram Thakur ने एक तरफ जहां Una सदर के लिए करोड़ों की सौगातें दीं, वहीं पूर्व सरकार, पूर्व सीएम Virbhadra Singh व CLP leader Mukesh Agnihotri पर भी जमकर निशाने साधे। बसदेहड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए CM Jai Ram Thakur ने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह विधानसभा से उठते नहीं है, बैठे रहते हैं। ऐसे में पूर्व सीएम के सामने CLP Leader Mukesh Agnihotri को Perform करने की बड़ी चुनौती रहती है।
वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह पर चुटकी लेते हुए कहा कि चुनावों से पहले मेरे विधानसभा क्षेत्र में राजा साहिब का पूरा परिवार चलता था। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी घोषणाएं कर जाते थे। जब बीजेपी सरकार बनी और पूर्व सरकार के पिछले छह माह के कार्यों की समीक्षा की तो यह बात सामने आई कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में बिना बजट के ही संस्थान खोल दिए। महिला मंडल के भवन के लिए भी पांच लाख रूपये की जरूरत होती है। पर पूर्व सरकार ने एक-एक लाख रूपये के बजट का प्रावधान करके प्रदेशभर में 16 काॅलेज खोल दिए।  वहीं, लोगों की टोल बैरियर खत्म करने मांग पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल के प्रवेश द्वारों पर टोल बैरियर में छूट का मामला कैबिनेट में जाएगा। 27 मार्च को होने वाली कैबिनेट की बैठक में एंट्री टैक्स खत्म करने आदि पर चर्चा होगी। इसके बाद इस पर कोई फैसला लिया जाएगा। 

सत्ती की सभी मांगों को पूरा कर गए जयराम

सीएम जयराम ठाकुर के ऊना विधानसभा क्षेत्र के पहले दौरे के दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया गया। सीएम का ऊना सदर हल्के में करीब 10 स्थानों पर सतपाल सत्ती के नेतृत्व में मंडल कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इसके बाद सीएम ने बसदेहड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर, विपिन परमार, अनिल शर्मा, सांसद अनुराग ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के गृह विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने सत्ती द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए रखी गई सभी मांगों को पूरा करने की घोषणा की।
सीएम ने बसदेहड़ा कॉलेज के लिए 5 करोड़ रुपये की घोषणा की। आदर्श विद्यालय के निर्माण के लिए 40 लाख रुपये, ऊना में सड़कों को पक्का करने के लिए 2.15 करोड़ रुपये, मैहतपुर-बसदेहड़ा में कम वोल्टेज की समस्या के सुधार के लिए 2.17 करोड़ रुपये, संतोषगढ़ क्षेत्र में कम वोल्टेज के सुधार के लिए 3.74 करोड़ रुपये, लोअर बेदड़ा में वोल्टेज को सुधारने के लिए 45 लाख रुपये, क्षेत्र के विभिन्न गांवों में वोल्टेज में सुधार के लिए 1.60 करोड़ रुपये, वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झलेड़ा के लिए 40 लाख रुपये, ग्राम पंचायत अप्पर देहला में स्टेडियम के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये, ग्राम पंचायत मैहतपुर के लिए आईटीआई, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बसदेहड़ा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्तरोन्नत करना, सासन तथा झाड़ोवाल माध्यमिक पाठशालाओं को उच्च पाठशालाओं में स्तरोन्नत करने तथा राजकीय वरिष्ठ पाठशाला बसोली में विज्ञान की कक्षाएं आरंभ करने की घोषणाएं की।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है