Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

एक दिन के दौरे पर धर्मशाला आ रहे जयराम, देंगे कई सौंगातें

एक दिन के दौरे पर धर्मशाला आ रहे जयराम, देंगे कई सौंगातें

- Advertisement -

धर्मशाला। सांसद किशन कपूर (MP Kishan Kapoor) ने कहा कि आगामी दो सितंबर को सीएम जयराम ठाकुर धर्मशाला में एक दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न विकास कार्यों के उद्घाटन तथा शिलान्यास करेंगे। इस दौरान सीएम का भव्य अभिनंदन भी किया जाएगा। गुरुवार को सीएम प्रवास की तैयारियों को लेकर सांसद किशन कपूर (MP Kishan Kapoor) की अध्यक्षता में जिला प्रशासन के साथ एक आवश्यक बैठक भी आयोजित की गई।


यह भी पढ़ें: बिग ब्रेकिंगः एक लाख रिश्वत लेते एमसी धर्मशाला का जेई गिरफ्तार


उन्होंने बताया कि सीएम जयराम ठाकुर धर्मशाला महाविद्यालय के ऑडिटोरियम में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के प्रस्तावित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हरंसभव प्रयास किया जाएगा इस के लिए विभागीय अधिकारियों को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। सांसद किशन कपूर ने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में विकास कार्यों को गति प्रदान की गई है तथा विकास कार्यों को समयबद्व पूरा करने के दिशा निर्देश भी दिए गए हैं।


सांसद किशन कपूर ने कहा कि धर्मशाला में नवंबर माह में प्रस्तावित इंवेस्टर मीट (Investor meat) की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। इसके लिए प्रदेश सीएम जयराम ठाकुर ने देश ही नहीं अपितु विदेशों में इन्वेस्टर मीट में शामिल होने के लिए औद्योगिक घरानों को आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि पहली मर्तबा प्रदेश में इतने बड़े स्तर की इन्वेस्टर मीट (Investor meat) हो रही है इससे हिमाचल में औद्योगिक विकास को गति मिलेगी, वहीं प्रदेश के युवाओं को रोजगार के सुनहरी अवसर भी प्राप्त होंगे।


किशन कपूर ने कहा कि जनकल्याण के लिए प्रदेश सरकार द्वारा चलाए गए कार्यक्रमों का उचित कार्यान्वयन सुनिश्चित करने के दिशा-निर्देश भी अधिकारियों को दिए गए हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा पात्र लोग लाभांवित हो सकें। इससे पहले डीसी राकेश प्रजापति ने सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर विस्तार से चर्चा की गई तथा प्रशासन की ओर की जा रही तैयारियों के बारे में भी जानकारी दी गई।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है