×

Jai Ram ने दिए निर्देश : Shivratri से पहले सुधारें शहर की पेयजल व्यवस्था

Jai Ram ने दिए निर्देश : Shivratri से पहले सुधारें शहर की पेयजल व्यवस्था

- Advertisement -

वी कुमार/मंडी। सीएम जय राम ठाकुर ने सोमवार सुबह सर्किट हाउस मंडी में नगर पार्षदों के साथ बैठक की। इस दौरान सीएम ने नगर परिषद मंडी को शहर में जल आपूर्ति योजना को गति देने के निर्देश दिए ताकि शिवरात्रि महोत्सव से पहले शहर की व्यवस्थाओं में सुधार हो सके। इसी के साथ सीएम ने पार्किंग के लिए चार से पांच स्थान चयनित करने के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने प्रशासन को पाइपें बिछाने आदि के कार्य जल्द खत्म कर सड़कों की दशा भी सुधारने को कहा ताकि शिवरात्रि महोत्सव में आने वाले लोगों को किसी तरह की असुविधा न हो।

सीएम जय राम ने देर रात 2 बजे तक सुनी जनसमस्याएं

इससे पहले गृह विधानसभा क्षेत्र सराज विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान सीएम जय राम ठाकुर का अपनापन इस कदर झलका कि वह रात दो बजे तक लोगों की समस्याएं सुनते रहे। रविवार रात सीएम जय राम ठाकुर ने सर्किट हाउस की सीड़ियों पर खड़े होकर ही जनता दरबार लगा दिया और लोगों की समस्याएं सुनने में व्यस्त हो गए। रात करीब दो बजे तक जय राम लोगों की समस्याएं सुनते रहे। जय राम ठाकुर का रात्रि विश्राम सर्किट हाउस मंडी में था। रात करीब 9.30 बजे जय राम ठाकुर सर्किट हाउस पहुंचे। यहां दिन भर से फरियादी सीएम का इंतजार कर रहे थे। सैकड़ों की संख्या में मौजूद फरियादियों को देखकर सीएम ने उनकी समस्याएं सुनना शुरू कर दिया।  देर रात 12 बजे के बाद सीएम ने खाना खाया और उपरांत अधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उनकी बातों को सुना। यह सिलसिला रात करीब दो बजे तक जारी रहा। इसके बाद कहीं जाकर सीएम जय राम ठाकुर को दिन भर की थकान के बाद आराम करने का मौका मिला।

माह में एक बार आऊंगा मंडी लोगों की बात सुनने

इससे पहले सीएम जय राम ठाकुर ने बालीचौकी में आयोजित दिन की आखिरी जनसभा में इस बात का ऐलान किया कि वह हर महीने मंडी में आकर लोगों से मुलाकात भी किया करेंगे और उनकी समस्याएं भी सुना करेंगे। जय राम ठाकुर ने कहा कि मंडी प्रवास की तारीखें निर्धारित की जाएंगी ताकि यहां के लोगों को लगे कि उनका प्रतिनिधि उनके बीच में उनकी बात सुनने के लिए आ रहा है। इससे मंडी जिला के लोगों को शिमला के चक्कर भी नहीं काटने पड़ेंगे।
Jai Ram Thakur @ जो साथ न थे, वो अब मिलकर काम करें


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है