Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

शांता को बगल में बिठाकर जयराम ने मंडल बीजेपी पर डाल दी “बड़ी जिम्मेदारी”

शांता को बगल में बिठाकर जयराम ने मंडल बीजेपी पर डाल दी “बड़ी जिम्मेदारी”

- Advertisement -

धर्मशाला। उपचुनाव में बाहरी प्रत्याशी नहीं होने का राग अलापने वाले बीजेपी के धर्मशाला मंडल (BJP’s Dharamshala Mandal)  पर ही सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने बड़ी जिम्मेदारी डाल दी है। पार्टी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार (Shanta Kumar) को बगल में बिठाकर जयराम ने तपोवन स्थित जोरावर स्टेडियम तपोवन में लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी हाईकमान धर्मशाला से जिस भी कार्यकर्ता को टिकट देगी, उसे बीस हजार से अधिक मतों की लीड दिलाकर विधानसभा भेजा जाएगा, इसके लिए मंडल को और ज्यादा मजबूती से काम करना होगा। जयराम के मायने यहां समझने वाले हैं, चूंकि पार्टी प्रभारी मंगल पांडेय के साथ हुई बैठक में मंडल पदाधिकारियों ने उपचुनाव में बाहरी प्रत्याशी का विरोध दर्ज करवाया था। जयराम ने उसी के अनुरूप अब मंडल पर ज्यादा बोझ डाल दिया है।


यह भी पढ़ें: अनुराग बोले-रेल और हवाई कनेक्टिविटी हिमाचल में बड़ी चुनौती, चल रहे ये काम
बता दें कि सिद्धबाड़ी के जोरावर स्टेडियम में हुई लाभार्थी रैली के बहाने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) धर्मशाला उपचुनाव की ताल ठोक गए। साथ ही धर्मशाला उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को 20 हजार से अधिक मतों से जीत दिलाने का भी टारगेट दे गए। सीएम जयराम ठाकुर ने रैली को संबोधित करते हुए उपचुनाव में लोगों का समर्थन मांगा।

उन्होंने कहा कि धर्मशाला की जनता ने जो जीत लोकसभा चुनाव में दिलाई है, वहीं शानदार जीत विधानसभा उपचुनाव में भी दिलवाएं। उन्होंने कहा कि सांसद किशन कपूर कांगड़ा-चंबा के प्रतिनिधि बनकर विकास को गति देंगे तो धर्मशाला से जीत कर आने वाले एमएलए धर्मशाला के विकास को रफ्तार देंगे। इस अवसर पर सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। वहीं, 100 दिन में बेहतर काम करने के लिए केंद्र की मोदी सरकार को बधाई दी।

यह भी पढ़ें :-पांगी घाटी में सनसनी : पत्नी का कत्ल कर पति फरार, काट डाला गला

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है