×

हिमाचल #BJP की ‘सेवा ही संगठन’ ई-बुक लॉन्च; CM जयराम ठाकुर ने किया विमोचन

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने दी शुभकामनाएं

हिमाचल #BJP की ‘सेवा ही संगठन’ ई-बुक लॉन्च; CM जयराम ठाकुर ने किया विमोचन

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी का प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ता भाग्यशाली है, क्योंकि वह विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का सदस्य है। यह बात सीएम जय राम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने गुरुवार को यहां प्रदेश बीजेपी द्वारा प्रकाशित सेवा ही संगठन ई-बुक (E-Book) को जारी करने के उपरांत बीजेपी विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए कही। सीएम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के अवसर पर प्रदेश बीजेपी ने कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत इस संकट के समय के दौरान प्रदेश के लोगों की परेशानियों को दूर करने के लिए पार्टी द्वारा आरंभ की गई विभिन्न गतिविधियों को लेकर इस ई-बुक का प्रकाशन किया है।


यह भी पढ़ें: हफ्ते में दूसरी बार होगी #Jairam_Cabinet की बैठक; इन मुद्दों पर कल फैसला ले सकती है सरकार

उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का कर्तव्य है कि वह यह सुनिश्चित करें कि इस महामारी के कारण प्रदेश का कोई भी नागरिक बिना भोजन के ना सोएं। उन्होंने कहा कि हालांकि हिमाचल प्रदेश एक छोटा पहाड़ी राज्य है, लेकिन इसने हमेशा देश के बड़े राज्यों का मार्गदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश के सभी प्रांतों से आह्वान किया था कि अपनी-अपनी ई बुक बनाएं जो कि आने वाले समय में सभी पीढ़ियों के लिए यादगार रहने वाली है, इसी कड़ी में आज हिमाचल प्रदेश की ई बुक भी लॉन्च की गई।

कोरोना काल में बीजेपी महिला मोर्चा ने किया सराहनीय कार्य

जय राम ठाकुर ने कहा कि बीजेपी महिला मोर्चा ने भी कोविड (Covid) आपदा के दौरान सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं ने ना केवल फेस मास्क बनाए और वितरित किए बल्कि लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को भोजन भी उपलब्ध करवाया। उन्होंने कहा कि ई-बुक प्रदेश में पार्टी की विभिन्न गतिविधियों को दर्शाने का बेहतरीन माध्यम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाग्यशाली है कि प्रदेश का धरती पुत्र जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) पार्टी का नेतृत्व राष्ट्रीय स्तर पर कर रहा है। उन्होंने कहा कि इससे पार्टी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरणा मिली है।

सुरेश कश्यप बोले: लोगों द्वारा दिए अशंदान से कोविड से लड़ने में मिली मदद

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि इस ई-बुक में कोविड-19 महामारी की रोकथाम के लिए प्रदेश सरकार की ओर से की गई पहल की जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने 50 लाख से अधिक मास्क तैयार कर लोगों में बांटे, जबकि पीएम केयर्ज और सीएम कोविड फंड 15 करोड़ रुपये का अंशदान किया। उन्होंने कोविड-19 से लड़ने के लिए प्रदेश सरकार के विभिन्न कदमों की सराहना भी की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है