Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

जयराम बोले, विपक्ष के पास न नेता और न ही नेतृत्व

जयराम बोले, विपक्ष के पास न नेता और न ही नेतृत्व

- Advertisement -

शिमला। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रदेश की चारों सीटें जीतेंगी। उन्होंने कहा कि सरकार और संगठन में बेहतर तालमेल को देख विपक्ष को राज नहीं आ रहा है। शिमला में मीडिया से अनौपचारित बातचीत के दौरान उन्होंने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बयान पर पलटवार किया। वीरभद्र सिंह ने गत दिनों एक टीवी चैनल पर बीजेपी में गुटबाजी का आरोप लगाया था।

जयराम ठाकुर ने कहा कि पूरे प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का पूरा साथ सरकार को मिल रहा है। बावजूद इसके कांग्रेस नेताओं के कहने पर हम चिंता नहीं करते। सीएम ने कहा कि विपक्ष के पास न तो नेता है और न ही नेतृत्व। जहां तक महागठबंधन की बात हो रही है, ये सब 2019 के चुनाव में हारने के लिए तैयार है। सीएम ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव की तरह 2019 में भी बीजेपी चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

सीएम जयराम ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री के उस बयान पर भी पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे। जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ घटनाएं भी होती है जो हमें भी अच्छी नहीं लगती। हिमाचल एक संवेदनशील राज्य है, जहां छोटी घटनाएं भी चर्चा में आ जाती है। लेकिन इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। सीएम ने कहा कि नौ महीने में हमारी सरकार ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था बना रखने में सफलता हासिल की है।

एनजीटी की सूची में हिमाचल के सात शहरों के प्रदूषण मानकों में सीमा से अधिक आंके जाने के बाद सीएम ने कहा कि इसकी समीक्षा की जा रही है। बता दें कि नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने देशभर के 22 राज्यों के 102 शहरों को हवा की गुणवत्ता सुधारने के आदेश दिए हैं, जिसमें हिमाचल प्रदेश के प्रमुख सात शहर शामिल हैं। हिमाचल के सबसे प्रदूषित शहरों में बद्दी, डमटाल, काला अंब, सुंदरनगर, परवाणू, पावंटा साहिब और नालागढ़ शामिल हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है