Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

Jai Ram बोले, साढ़े तीन लाख KM चल चुकी पुरानी गाड़ियों में सफर कर रहे उनके Minister

Jai Ram बोले, साढ़े तीन लाख KM चल चुकी पुरानी गाड़ियों में सफर कर रहे उनके Minister

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/ सोलन। CM Jai Ram Thakur ने अपने Solan दौरे के दौरान Congress पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज Congress फिजूलखर्ची का सवाल उठा रही है, लेकिन सच्चाई यह है कि पिछली Congress Govt ने अपनी दूसरी कैबिनेट में ही लाखों के vehicles खरीद लिए थे। दूसरी तरफ BJP Govt अपने 100 दिन पूरे कर चुकी है, लेकिन BJP के मंत्री पुरानी गाड़ियों में ही सफर कर रहे हैं।
यह गाड़ियां साढ़े तीन लाख किलोमीटर चल चुकी हैं और कभी भी कहीं भी खड़ी हो सकती हैं। इसलिए नई गाड़ियों का खरीदने का निर्णय लिया जा रहा है। CM Jai Ram Thakur यहीं नहीं रुके उन्होंने चेयरमैनों की नियुक्ति को लेकर भी Congress govt को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि Congress ने सत्ता में आते ही ढेरों चेयरमैनों की नियुक्ति कर दी थी। यही कारण है कि Congress ने प्रदेश की आर्थिक व्यवस्था को तहस नहस कर दिया था, जिसे ठीक करने के लिए बहुत वक्त लग रहा है।  इससे पहले CM का सोलन पहुंचने पर ढोल नगाड़ों से किया स्वागत किया गया।
CM ने सोलन से  ग्राम स्वराज अभियान शुभारंभ किया। यह अभियान गांव गांव 14 अप्रैल से पांच मई तक चलेगा। इसके अलावा CM Jai Ram ने गंज बाज़ार स्थित नवनिर्मित पार्क को जनता को  समर्पित किया। CM ने बाईपास पर स्थित विजिलेंस कार्यालय की आधारशिला भी रखी। CM ने कहा कि हिमाचल में  100 दिनों के भीतर उनकी Govt ने अपने बजट में बहुत सी योजनाओं को शुरू करने की घोषणा की है, अब उन योजनाओं को जमीन पर उतारने का आरंभ कर दिया है।
साथ ही उन्होंने कहा कि हिमाचल में विकास कार्यों को गति देने का प्रयास  किया जा रहा है। उन्होंने Congress पर तंज कसते हुए कहा कि वह महज फट्टा लगाने की राजनीति नहीं करते,  उनकी सरकार द्वारा किए जा रहे कार्य फट्टों में नहीं बल्कि हकीकत में जमीनी स्तर पर दिखेंगे।  इस मौके पर  सांसद वीरेंद्र कश्यप, विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल, शहरी विकास मंत्री सरवीन चौधरी, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री राजीव सहजल भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है