Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

जयराम ने माना, हिमाचल में कानून-व्यवस्था को सुधारने की जरूरत

जयराम ने माना, हिमाचल में कानून-व्यवस्था को सुधारने की जरूरत

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन। सीएम जयराम ठाकुर ने सोलन में फिरौती के लिए हुई बच्चे की हत्या मामले में कहा कि इस तरह की घटनाएं शर्मसार करने वाली होती हैं। प्रदेश में कानून-व्यवस्था ठीक है, लेकिन इसे और अधिक दुरुस्त करने की आवश्यकता है, ताकि देवभूमि को दानव भूमि बनाने से रोका जा सके। सीएम आज सोलन में निजी स्कूल के एक कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे।

सीएम जयराम ठाकुर ने युवा पीढ़ी से नशे जैसी गंदी आदत से दूर रहने का आह्नान किया है। सीएम ने कहा कि यदि बच्चों के बचपन को संम्भाल लिया जाए तो उनका भविष्य बेहतर होता है। उन्होंने अभिभावकों सहित बच्चों के अध्यापकों से आह्नान किया कि वह नशे जैसी गंदी लत से अपने बच्चे को बचाने के लिए उन पर नजर रखें, ताकि उनके जीवन का दीपक जला रहे।


सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में लगे सभी अध्यापकों को बच्चों की पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों के चरित्र पर भी ध्यान रखना चाहिए। कहीं उनका छात्र नशे की लत में तो नहीं पड़ रहा। उन्होंने कहा कि नशे जैसी गंदी बुराई को समाप्त करने के लिए सभी को सहयोग करना चाहिए। उन्होंने प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों बारे बताया कि देवभूमि में एक अपराध होते हैं, लेकिन शांतिप्रिय राज्य होने के चलते यह बड़ा रूप धारण कर लेते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है