Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

जयराम का ऐलानः हिमाचल में बनेगा फुटबाल स्टेडियम, तलाशी जाएंगी संभावनाएं

जयराम का ऐलानः हिमाचल में बनेगा फुटबाल स्टेडियम, तलाशी जाएंगी संभावनाएं

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश में आने वाले समय में फुटबाल स्टेडियम बनाने की संभावना को तलाशा जाएगा। इसके साथ मंडी जिला में खिलाड़ियों की सुविधा के लिए स्पोर्ट्स हॉस्टल (Sports Hostel) भी आने वाले समय में बनाया जाएगा। यह बात प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में आयोजित डॉ. बीसी रॉय फुटबाल प्रतियोगिता के समापन समारोह के दौरान कही। देश के फुटबॉल के महाकुंभ हीरो डॉ. बीसी रॉय फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने फुटबाल संघ को इस बारे में एक विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है।

यह भी पढ़ें: First Hand: जयराम के मंच पर Anil Sharma को बना डाला फुटबाल, महेंद्र-राम स्वरूप बरस पड़े


इसके साथ ही सीएम ने कहा कि मंडी में जमीन तलाशी जाएगी और खिलाड़ियों को सुविधा देने के लिए एक स्पोर्ट्स हॉस्टल (Sports Hostel) का निर्माण भी करवाया जाएगा। इस मौके पर खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि अन्य क्षेत्रों में जहां हिमाचल प्रदेश कई और राज्यों से आगे है, वहीं खेल के क्षेत्र में भी और बेहतर काम करने की आवश्यकता है। उन्होने कहा कि प्रदेश में खेल के क्षेत्र में नया करने की जरूरत है, जिससे कि प्रदेश में बेहतर खिलाड़ी तैयार हो सकें। इस मौके पर उन्होंने डॉ. बीसी रॉय फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मैच का आनंद भी लिया।

फाइनल मुकाबले में महाराष्ट्र (Maharashtra) की टीम ने कड़े मुकाबले में तमिलनाडु (Tamil Nadu) की टीम को 1-0 से हराया। इसके उपरांत सीएम जयराम ठाकुर ने विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्राफी देकर सम्मानित भी किया। उन्होंने विजेता टीम को बधाई दी और उपविजेता टीम को भी अपनी शुभकामनाएं दी। डॉ. बीसी रॉय फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन मौके पर आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, सांसद रामस्वरूप शर्मा, विधायक, प्रदेश फुटबाल संघ के प्रदेश अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष बीजेपी रणवीर सिंह व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे। बता दें कि देश के फुटबॉल के महाकुंभ हीरो डॉ. बीसी रॉय फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज सुंदरनगर में किया गया। मंडी व सुंदर नगर में फुटबाल के मैच खेले गए। इस प्रतियोगिता में देश के 18 राज्यों की अंडर-17 टीमों ने भाग लिया। इसमें फाइनल को महाराष्ट्र ने अपने नाम कर लिया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है